Monday, April 29, 2024
Advertisement

लॉकडाउन: मनीष पॉल ने सोनू सूद के साथ मिलकर 40 प्रवासी मजदूरों को पहुंचाया घर

कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। इस वजह से लोग जहां हैं, वहीं फंस गए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 30, 2020 17:56 IST
मनीष पॉल ने की 40 प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में मदद- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: MANIESHPAUL/PR मनीष पॉल ने की 40 प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में मदद

एक्टर मनीष पॉल अपने साथ काम कर रही टीम के साथ मजबूत बॉन्ड और कनेक्शन के लिए भी जाने जाते हैं। अब वो भी बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की राह पर निकल पड़े हैं और उनके साथ मिलकर 40 प्रवासी मजदूरों की घर जाने में मदद की है, जो उनके घर पर काम करने वाले स्टाफ के संपर्क में थे। बता दें कि सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचने के लिए लगातार अपना प्रयास कर रहे हैं।

मनीष ने न केवल इन फंसे हुए प्रवासी कामगारों की मदद की बल्कि यह भी सुनिश्चित किया कि इस संकट की घड़ी में उनके और परिवार के पास पर्याप्त राशन भी हो। उन्होंने अपने घर पर काम करने वाले स्टाफ को कुछ धनराशि भी दी है, ताकि वो घर पहुंचने के बाद अपनी बुनियादी जरुरतों को पूरा कर सकें। 

मनीष पॉल ने की मजदूरों की मदद

Image Source : PR
मनीष पॉल ने की मजदूरों की मदद

बता दें कि इस समय पूरा विश्व कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहा है। ऐसे में इस घातक महामारी को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया है, जिसकी वजह से जो लोग जहां हैं, वहीं फंस गए हैं। दिहाड़ी मजदूरों की परेशानियों को देखते हुए मनीष ने सराहनीय कदम आगे बढ़ाया है।

सोनू सूद भी प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। वो अब तक हजारों मजदूरों को उनके गृहनगर भिजवा चुके हैं। उनका कहना है कि जब तक हर जरुरतंद को मदद नहीं मिल जाती, तब तक वो अपना प्रयास जारी रखेंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement