1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजय दत्त के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं मनीषा कोईराला

संजय दत्त के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं मनीषा कोईराला

अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कहा है कि वह तेलुगू फिल्म 'प्रस्थानम' की रीमेक में संजय दत्त के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। मनीषा हाल ही में नेटफ्लिक्स के 'लस्ट स्टोरीज' में नजर आईं थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2018 19:25 IST
मनीषा कोईराला- India TV Hindi
Image Source : PTI मनीषा कोईराला

मुंबई: अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कहा है कि वह तेलुगू फिल्म 'प्रस्थानम' की रीमेक में संजय दत्त के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। मनीषा हाल ही में नेटफ्लिक्स के 'लस्ट स्टोरीज' में नजर आईं थीं।

मनीषा ने मुंबई में मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म 'संजू' के प्रचार के दौरान संवाददाताओं से बात की। दोनों कलाकार इससे पहले 'यलगार', 'कारतूस', 'बाघी' सहित कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। लगभग 10 वर्षो बाद दोनों तेलुगू फिल्म 'प्रस्थानम' के रीमेक पर काम कर रहे हैं।

अपनी नई फिल्म पर बात करते हुए मनीषा ने बताया, "मैं बहुत रोमांचित हूं कि मुझे फिर से उनके साथ काम करने का मौका मिला। यह उनकी होम प्रोडक्शन और दक्षिण भारतीय फिल्म का रीमेक है।"

उन्होंने कहा, "तेलुगू फिल्म के निर्देशक हिंदी संस्करण को भी निर्देशित कर रहे हैं। यह राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक्शन से भरपूर पारिवारिक फिल्म है। मैं बहुत उत्साहित हूं और इस फिल्म में काम के लिए बेताब हूं।" 'प्रस्थानम' मूल रूप से देव कट्टा द्वारा लिखी और निर्देशित की गई, और वही हिंदी संस्करण का निर्देशन भी करेंगे।

बता दें, संजय दत्त की रही बायोपिक में मनीषा कोईराला उनकी मां नरगिस का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X