Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इस खेल की दीवानी हैं पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, शेयर की अपनी ये फोटो

मानुषी फिल्म 'पृथ्वीराज' में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने जा रही हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: July 20, 2020 15:06 IST
Manushi Chhillar chess- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @MANUSHI CHHILLAR शतरंज की दीवानी हूं : मानुषी छिल्लर

मुंबई: अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय शतरंज दिवस पर खुलासा किया कि वह शतरंज की दीवानी हैं। मानुषी और उनके पिता मित्रा बसु छिल्लर शतरंज के एक करीबी शह-मात के खेल से प्यार करते हैं।

मानुषी ने कहा, "शतरंज आपके दिमाग को रणनीति और कल्पना के मामले में फैलाता है, क्योंकि आपको किसी भी कीमत पर अपने प्रतिद्वंद्वी को पछाड़ना होता है। मेरे पापा के साथ शतरंज खेलना मुझे हमेशा से बहुत पसंद है। वह बहुत ही अप्रत्याशित, बुद्धिमान और तेज व्यक्ति हैं।"

अभिनेत्री ने शतरंज के जरिए प्रतिस्पर्धा की भावना को बढ़ावा देने के लिए अपने पिता को धन्यवाद भी दिया, जिसने उन्हें अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने में मदद की।

उन्होंने कहा, "मैं जबरदस्त प्रतिस्पर्धी हूं और मेरे पिता ने इसे बढ़ावा दिया है। उन्होंने खेल में मुझे हमेशा हराने की कोशिश की और मुझे जीतने के लिए प्रोत्साहित किया। अपनी बेटी होने के बाद भी वो मुझे गलती करने के लिए कोई जगह नहीं देते।"

मानुषी कहती हैं कि उनके पिता भी उतने ही प्रतिस्पर्धी हैं।

मानुषी फिल्म 'पृथ्वीराज' में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने जा रही हैं।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित फिल्म 'पृथ्वीराज' राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। इसमें अक्षय को पृथ्वीराज के रूप में दिखाया गया है, जबकि मानुषी संयोगिता की भूमिका निभाएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement