1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Box Office Collection Day 2: 'मर्दानी 2', 'द बॉडी' और 'जुमांजी' ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

Box Office Collection Day 2: 'मर्दानी 2', 'द बॉडी' और 'जुमांजी' ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2', इमरान हाशमी व ऋषि कपूर की 'द बॉडी' और ड्वेन जॉनसन की 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' 13 दिसंबर 2019 को रिलीज हो गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 15, 2019 14:37 IST
Box Office Collection- India TV
'मर्दानी 2', 'जुमांजी' और 'द बॉडी' 13 दिसंबर को रिलीज हुई हैं

मुंबई: रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2', इमरान हाशमी व ऋषि कपूर की 'द बॉडी' और ड्वेन जॉनसन की 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' 13 दिसंबर 2019 को रिलीज हो गई है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो तीनों फिल्मों में से 'जुमांजी' ने बाजी मार ली है। अब देखना होगा कि दूसरे दिन ये फिल्में कितनी कमाई करती हैं। 

मर्दानी 2

रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' ने पहले दिन 3.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर बताया कि 'मर्दानी 2' ने दूसरे दिन 6.55 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने अब तक कुल 10.35 करोड़ रुपये कमाए हैं। 

 

बनारस की गलियों में चेहरा ढककर घूम रही हैं जाह्नवी कपूर, गंगा आरती में हुईं शामिल

'मर्दानी 2' में रानी, शिवानी शिवाजी राव के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा रही हैं, जो एक निडर पुलिस अधिकारी हैं। रानी को इसमें एक कुख्यात अपराधी का पीछा करते दिखाया गया है जो दुष्कर्म जैसे घृणित अपराधों को भयावह ढंग से अंजाम देता है। ये गोपी पुथरण द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म है।

'द बॉडी'

इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। मूवी ने पहले दिन महज 50 से 80 लाख रुपये के बीच में कलेक्शन किया। दूसरे दिन कमाई में इजाफा होने की उम्मीद जताई जा रही है।

अभिनेता इमरान हाशमी की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'द बॉडी' मशहूर मलयालम फिल्मकार जीतम जोसेफ द्वारा निर्देशित स्पैनिश थ्रिलर 'एल कूयेरपो' से प्रेरित है। फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे शवगृह से गायब हुए एक मृतदेह की तलाश रहती है। फिल्म में ऋषि कपूर, शोभिता धुलिपाला और वेदिका जैसे कलाकार हैं।

'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल'

'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' ने शुक्रवार को प्रिव्यू के दौरान 1.15 करोड़, शुक्रवार को 5.05 करोड़ और शनिवार को 8.35 करोड़ कमाए हैं। फिल्म ने भारत में सभी वर्जन में अब तक कुल 14.55 करोड़ का कलेक्शन किया है। 'जुमांजी' ने 'मर्दानी 2' को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है।

करीना कपूर कजिन अरमान जैन के रोके के लिए बेंगलुरु एयरपोर्ट पर हुईं तैयार, देखे वीडियो

निक जोनस की मूवी 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' जुमांजी फ्रैंचाइजी की अगली कड़ी है। फिल्म में ड्वेन जॉनसन, केविन हार्ट, कैरेन गिलान, जैक ब्लैक जैसे कलाकार हैं और एक्वाफीना, डैनी डे विटो और डेनी ग्लोवर इस फिल्म में शामिल नए कलाकार हैं। ये मूवी आपको फिर से एक और साहसिक व रोमांचक सैर के लिए जंगल में ले जाएगा। इसका निर्देशन जेक कसदन ने किया है।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13