Friday, April 19, 2024
Advertisement

नीना गुप्ता का सालों पुराना टीवी एड शेयर कर मसाबा गुप्ता ने बताई ये ख्वाहिश

खुद का सालों पुराना वीडियो देख नीना गुप्ता भी हैरान हैं। उन्होंने मसाबा के पोस्ट पर कमेंट किया- 'हे भगवान।'

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 19, 2021 14:26 IST
masaba gupta shares old video of mother neena gupta actress reacts hey bhagwaan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: MASABAGUPTA नीना गुप्ता का सालों पुराना टीवी एड शेयर कर मसाबा गुप्ता ने बताई ये ख्वाहिश

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस ऑटोबायोग्राफी के रिलीज होने के बाद उनकी शादी, पति, बेटी मसाबा गुप्ता सहित कई बातों पर चर्चा हो रही है। इस बीच मसाबा ने सोशल मीडिया पर नीना का एक पुराना टीवी विज्ञापन शेयर किया है। ये वीडियो एक्ट्रेस के यंग एज का है। इसके साथ मसाबा ने अपनी ख्वाहिश का भी जिक्र किया है। 

इस वीडियो में नीना गुप्ता एक प्रेशर कुकर ब्रैंड का एड कर रही हैं। ये विज्ञापन 80-90 के दशक में काफी पॉपुलर हुआ था। इसे शेयर करते हुए मसाबा लिखती हैं- 'अगली बार जब मैं लंच पर आऊं तो ऐसी ही परफॉर्मेंस की उम्मीद करती हूं।' इतने पुराने वीडियो को देख खुद नीना भी हैरान रह गईं। उन्होंने पोस्ट पर कमेंट किया- 'हे भगवान।'

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा का खुलासा, जब मैं पैदा हुई मां के पास सी-सेक्शन के पैसे भी नहीं थे

इस पोस्ट पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान, ताहिरा कश्यप, रिचा चड्ढा, टिस्का चोपड़ा और गुल पनाग सहित कई सेलेब्स ने मजेदार कमेंट किए हैं। 

इससे पहले फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने अपनी मां और मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता की उन परेशानियों का जिक्र किया था, जिसका सामना उन्होंने मसाबा को जन्म देने से पहले किया था। मसाबा ने अपनी मां की आत्मकथा 'सच कहूं तो' के एक हिस्से को इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जहां अभिनेत्री अपने बैंक अकाउंट में इतने कम पैसे होने की बात करती हैं कि जिसके चलते वह सी-सेक्शन डिलीवरी को भी अफोर्ड कर पाने में असक्षम थीं। उन्होंने यह भी बताया कि आखिरकार उन्हें अपनी डिलीवरी के लिए पैसे कहां से मिले।

नीना की किताब की तस्वीरों को साझा करते हुए मसाबा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "'सच कहूं तो बाय नीना गुप्ता' का एक अंश : जब मैं पैदा हुई थी तो मेरे मां के बैंक अकाउंट के 2000 रुपये थे। टैक्स रिम्बर्समेंट के तौर पर मिली रकम से यह पैसा बढ़कर 12,000 रुपये हो गया और मैं सी-सेक्शन के जरिए पैदा हुई। मां की बायोग्राफी पढ़ते हुए मैं कई ऐसे मुश्किल हालातों के बारे में जान पा रही हूं, जिनमें से होकर मेरी मां गुजरी थीं। मैं हर दिन कड़ी मेहनत करती हूं और कोशिश करती हूं कि जिसकी मैं हकदार हूं वह मुझे मिले ताकि जिन्होंने मुझे इस दुनिया में लाया है, उनकी मैं सहायता कर सकूं..ब्याज के साथ। हैश टैग सच कहूं तो हैश टैग नीना गुप्ता।"

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement