Thursday, March 28, 2024
Advertisement

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा का खुलासा, जब मैं पैदा हुई मां के पास सी-सेक्शन के पैसे भी नहीं थे

मसाबा इस बारे में खुलकर बात करती हैं कि कैसे वह हर दिन कड़ी मेहनत करती हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनकी माँ को उनके जीवन में कभी भी अधिक कठिनाइयों का सामना न करना पड़े। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 27, 2021 17:47 IST
मसाबा गुप्ता, नीना गुप्ता- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- MASABA मसाबा गुप्ता, नीना गुप्ता

मुंबई: फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने अपनी मां और मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता की उन परेशानियों का जिक्र किया, जिसका सामना उन्होंने मसाबा को जन्म देने से पहले किया था। मसाबा ने अपनी मां की आत्मकथा 'सच कहूं तो' के एक हिस्से को इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जहां अभिनेत्री अपने बैंक अकाउंट में इतने कम पैसे होने की बात करती हैं कि जिसके चलते वह सी-सेक्शन डिलीवरी को भी अफोर्ड कर पाने में असक्षम थीं। उन्होंने यह भी बताया कि आखिरकार उन्हें अपनी डिलीवरी के लिए पैसे कहां से मिले।

'द फैमिली मैन 2' 4 जून को होगी स्ट्रीम, पढ़िए किन वजहों से आपको मिस नहीं करनी चाहिए ये सीरीज

नीना की किताब की तस्वीरों को साझा करते हुए मसाबा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "'सच कहूं तो बाय नीना गुप्ता' का एक अंश : जब मैं पैदा हुई थी तो मेरे मां के बैंक अकाउंट के 2000 रुपये थे। टैक्स रिम्बर्समेंट के तौर पर मिली रकम से यह पैसा बढ़कर 12,000 रुपये हो गया और मैं सी-सेक्शन के जरिए पैदा हुई। मां की बायोग्राफी पढ़ते हुए मैं कई ऐसे मुश्किल हालातों के बारे में जान पा रही हूं, जिनमें से होकर मेरी मां गुजरी थीं। मैं हर दिन कड़ी मेहनत करती हूं और कोशिश करती हूं कि जिसकी मैं हकदार हूं वह मुझे मिले ताकि जिन्होंने मुझे इस दुनिया में लाया है, उनकी मैं सहायता कर सकूं..ब्याज के साथ। हैश टैग सच कहूं तो हैश टैग नीना गुप्ता।"

अपारशक्ति खुराना का नया कवर सॉन्ग आपके चेहरे पर ला देगा मुस्कान

मसाबा इस बारे में खुलकर बात करती हैं कि कैसे वह हर दिन कड़ी मेहनत करती हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनकी माँ को उनके जीवन में कभी भी अधिक कठिनाइयों का सामना न करना पड़े। वह अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स से अपनी माँ की जीवनी को प्री-ऑर्डर करने का भी आग्रह करती हैं। 

मसाबा और नीना गुप्ता का माँ बेटी का बहुत गहरा रिश्ता है, और यह माना जाता है कि इस जीवनी के माध्यम से लोगों के साथ कठिनाइयों और अच्छे समय की बहुत सारी कहानियां साझा की जाएंगी। मां-बेटी की यह जोड़ी अपने जीवन की हर छोटी-छोटी कहानी से दुनिया को प्रेरणा देती रहती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement