Friday, April 26, 2024
Advertisement

'मेडे' का नाम बदलकर अजय देवगन ने रखा 'रनवे 34', रिलीज किए अपने और अमिताभ बच्चन के नए लुक

अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म 'मेडे' का नाम बदलकर 'रनवे 34' कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 29, 2021 17:40 IST
MayDay film now called Runway 34- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AJAY DEVGN MayDay film now called Runway 34

Highlights

  • 'मेडे' का नाम बदलकर अजय देवगन ने रखा 'रनवे 34'
  • 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी फिल्म
  • अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार में हैं

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म 'मेडे' का नाम बदल दिया है। इस बात की जानकारी अजय ने सोशल मीडिया पर दी। इस जानकारी को फैंस के साथ साझा करते हुए अजय देवगन ने फिल्म के नए नाम का ऐलान किया है। इसके साथ ही फिल्म के नए पोस्टर्स रिलीज किए हैं। जिसमें अमिताभ बच्चन और अपने लुक को फैंस के साथ साझा किया।

RRR Trailer: 3 दिसंबर को रिलीज होगा 'RRR' फिल्म का ट्रेलर, ऐलान होते ही सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

फिल्म के नाम बदलने की जानकारी देते हुए अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा- 'मेडे' का नाम बदलकर 'रनवे 34' कर दिया गया है। ये एक हाई ऑक्टेन थ्रिलर फिल्म है जो कि सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। मेरे लिए ये फिल्म बहुत खास है। 'रनवे 34' फिल्म अगले साल ईद पर 29 अप्रैल 2022 को वादे के अनुसार रिलीज होगी Runway 34'

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी हैं। रकुल का लुक भी अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये दोनों पायलट के रोल में नजर आएंगे।

रणवीर सिंह की फिल्म '83' का ट्रेलर कल होगा रिलीज़, 24 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

खास बात है कि 'रनवे 34' में अजय देवगन ना केवल अभिनय करते दिखेंगे बल्कि वो इस फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर भी हैं। इससे पहले अजय देवगन 'शिवाय' और 'यू मी और हम' फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। हालांकि ये ऐसा पहली बार है कि अजय देवगन की फिल्म में अमिताभ बच्चन हैं और वो उस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इससे पहले अजय देवगन और अमिताभ बच्चन एक साथ 'खाकी' और 'सत्याग्रह' फिल्म में नजर आए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement