Friday, May 10, 2024
Advertisement

बिजनेशमैन आकाश मलिक के साथ कथित रिलेशनशिप पर मिनिषा लांबा ने तोड़ी चुप्पी, कहा - 'मैं अपने पार्टनर की...'

लंबे वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं मिनिषा लांबा एक बार फिर दिल्ली के एक बिजनेसमैन को डेट करने के लेकर खबरों में हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 06, 2021 15:41 IST
minissha lamba- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MINISSHA_LAMBA बिजनेशमैन आकाश मलिक के साथ कथित रिलेशनशिप पर मिनिषा लांबा ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा फिलहाल फिल्मों से दूर हैं। मगर लंबे वक्त से वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं। इन दिनों अभिनेत्री के खबरें में आने की वजह दिल्ली के बिजनेसमैन आकाश मलिक को कथित तौर पर उनका डेट करना है। अब इन अफवाहों पर खुद मिनिषा लांबा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने पार्टनर की प्राइवेसी बनाए रखना चाहती हैं।

एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए मिनिषा लांबा ने कहा, "मैं किसी को डेट करने को लेकर मुखर रही हूं। मैं पार्टनर की प्राइवेसी को बनाए रखना चाहती हूं। मैं उनसे और परिवार की प्राइवेसी को अहमियत देती हूं, जो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से काफी दूर हैं।"

मिनिषा ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की लेकिन अपने पार्टनर की पहचान को गुप्त रखा है। 

अभिनेत्री ने यह भी कहा, "मैं एक प्यारे व्यक्ति के साथ रिश्ते में बहुत खुश हूं। हालांकि, मैं इस बात पर जोर देना चाहूंगी कि किसी रिश्ते का अंत या शादी जीवन का अंत नहीं है।"

मिनिषा लांबा आजकल सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी शानदार तस्वीरों से भरा पड़ा है। मिनिषा लांबा के करियर की बात करें तो उन्होंने 2005 में फिल्म 'हियर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद वह 'बचना ऐ हसीनो', 'सेंट फ्राई 2', 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड' जैसी कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन उन्हें ज्यादा पहचान नहीं मिली।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement