1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मुंबई की घातक बाढ़ को हुए 15 साल, ऋतिक रोशन ने यूं बचाई थी एक लड़की की जान

मुंबई की घातक बाढ़ को हुए 15 साल, ऋतिक रोशन ने यूं बचाई थी एक लड़की की जान

ट्विटर के एक यूजर ने मुंबई में आईं बाढ़ की एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि किस तरह से ऑनस्क्रीन सुपर हीरो ऋतिक रोशन ने एक लड़की की जान बचाई थी।

IANS IANS
Published on: July 28, 2020 15:28 IST
मुंबई की घातक बाढ़ को हुए 15 साल, ऋतिक रोशन ने यूं बचाई थी एक लड़की की जान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/HRITHIKROSHAN मुंबई की घातक बाढ़ को हुए 15 साल, ऋतिक रोशन ने यूं बचाई थी एक लड़की की जान

इस साल 26 जुलाई के दिन मुंबई में आई सबसे बड़ी और सबसे घातक बाढ़ के 15 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन आज भी मुंबईकरों के मन में उस दिन का भयावह अनुभव ताजा है। ट्विटर के एक यूजर ने एक ऐसे ही अनुभव को साझा किया है जिनका नाम निशांत कौशिक है। उन्होंने उस दिन की एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि किस तरह से ऑनस्क्रीन सुपर हीरो ऋतिक रोशन ने अभिषेक बच्चन के बंगले प्रतीक्षा के बाहर आकर एक लड़की की जान बचाई थी।

निशांत लिखते हैं, "डीन ने हम में से कुछ लोगों को कहा था कि हम लड़कियों को एनएमआईएमएस (नरसी मोनजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज) से जुहू में स्थित उनके हॉस्टल में वापस छोड़कर आए। इस दौरान हॉस्टल से दस फीट की दूरी पर एक लड़की का हाथ अपने दोस्तों के हाथों से फिसलकर छूट गया और वह पानी के नीचे चली गई। ऋतिक ने प्रतीक्षा से बाहर आकर उसे बचाया। यह एक सीख है कि हीरो को अपनी परफॉर्मेंस के लिए हमेशा कैमरे की आवश्यकता नहीं होती है।"

सुशांत बार-बार मेरे बालों को बिगाड़ देते थे: 'दिल बेचारा' को-स्टार साहिल वैद

यह किसी फिल्म के दृश्य से कम नहीं था, लेकिन ऐसा हकीकत में हुआ था। इस खबर ने उस वक्त खूब सूर्खियां बटोरी थीं।

निशांत द्वारा यह पोस्ट साझा किए जाने के बाद अभिनेता के प्रशंसक इसके बारे में अधिक विस्तार से जानने के लिए कमेंट करने लगे। कुछ ने दोबारा यह भी पूछा कि क्या ऐसा वाकई में हुआ था।

इसके बाद एक और ट्विटर यूजर ने इस खबर की पुष्टि की और यह तक बताया कि किस तरह से इलाके की बाकी लड़कियां वहां किसी और मैनहोल में गिर जाने की उम्मीद लगाकर बैठी थीं सिर्फ इसलिए ताकि ऋतिक उन्हें बचा सके।

लॉकडाउन के बाद सोनू सूद होंगे 'द कपिल शर्मा शो' के पहले गेस्ट, देखिए तस्वीरें

ऋतिक ने जब अभिषेक बच्चन के बंगले के बाहर लड़की को फिसलकर पानी में डुबते हुए देखा तो वह तुरंत उसे बचाने के लिए कूद पड़े। उन्होंने न केवल उसे पानी से बाहर निकालकर उसकी जान बचाई बल्कि उसे खुद उसके हॉस्टल तक छोड़कर भी आए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X