1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर बढ़ी मुसीबतें, संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट को कोर्ट ने भेजा समन

'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर बढ़ी मुसीबतें, संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट को कोर्ट ने भेजा समन

ये समन बाबू रवजी शाह की याचिका पर भेजा गया है। उन्होंने अपनी याचिका में आरोप लगाया है कि फिल्म में गंगूबाई की छवि खराब दिखाई गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 25, 2021 12:05 IST
Mumbai Mazgaon Court summoned Sanjay Leela Bhansali and alia bhatt - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ALIA BHATT गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर बढ़ी मुसीबतें, संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट को कोर्ट ने भेजा समन 

'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म को लेकर निर्देशक संजय लीला भंसाली, एक्ट्रेस आलिया भट्ट और मूवी के राइटर की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। अब मुंबई के मझगांव कोर्ट ने भंसाली, आलिया और लेखक को समन भेजकर 21 मई को पेश होने के लिए कहा है। 

एएनआई के मुताबिक, ये समन बाबू रवजी शाह की याचिका पर भेजा गया है, जो गंगूबाई काठियावाड़ी के गोद लिए हुए बेटे होने का दावा करते हैं। उन्होंने अपनी याचिका में आरोप लगाया है कि फिल्म में गंगूबाई की छवि खराब दिखाई गई है।  

संजय लीला भंसाली की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, क्या शुरू करेंगे 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग?

24 फरवरी को संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज किया गया था। इसमें आलिया गंगूबाई के किरदार में नज़र आईं। 

अजय देवगन भी आएंगे नज़र 

इस मूवी में अजय देवगन भी नज़र आएंगे। साल 1999 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम करने के 22 साल बाद दोनों फिर से एकजुट हुए हैं। 

30 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी कामाठीपुरा में एक वेश्यालय की मैडम गंगूबाई कोठेवाली के जीवन पर आधारित है और यह मुंबई के हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस' के एक अध्याय पर आधारित है। यह पहली बार है, जब भंसाली ने आलिया को निर्देशित किया है। फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X