Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'रमन राघव 2.0' को फेसबुक पर मिला समर्थन

रमन राघव पर आधारित फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय से सजी फिल्म 'रमन राघव 2.0' इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के निर्माता इस बात से बेहद उत्साहित हैं कि...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 08, 2016 0:04 IST
raman- India TV Hindi
raman

मुंबई: मुंबई के कुख्यात सीरियल किलर रमन राघव पर आधारित फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय से सजी फिल्म 'रमन राघव 2.0' इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के निर्माता इस बात से बेहद उत्साहित हैं कि किरदार पर आधारित एक विशेष इमोटिकॉन जारी करने की उनकी योजना को उन्हें सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक का समर्थन मिला है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्धिकी के किरदार पर आधारित इमोटिकॉन को ट्रेलर लॉन्च के साथ पेश किया गया था और उसे काफी सराहना मिली थी।

इसे भी पढ़े:- नवाजुद्दीन ने बच्चों के फैशन शो में किया रैंप वॉक

विद्या ने क्यों कहा कि 'कहानी 2' उनके, सुजॉय के साथ ही बननी थी, जानिए

फैंटम फिल्म्स के रंजन सिंह ने एक बयान में कहा, "हम ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया और फेसबुक से मिले समर्थन से बेहद उत्साहित हैं। हम अभियान में इस सहभागिता को और आगे बढ़ाएंगे।"

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'रमन राघव 2.0' एक सीरियल किलर की कहानी है। फिल्म कुख्यात सीरियल किलर रमन राघव पर आधारित है, जिसकी दहशत 1960 के दशक में पूरी मुंबई में फैली हुई थी। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी सीरियल किलर की भूमिका में हैं। नवाजुद्दीन ने बॉलीवुड में अपने नाकारात्मक किरदार से काफी नाम कमाया है। उन्होंने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'कहानी', 'किक', 'द लंचबॉक्स', 'तलाश' और 'बदलापुर' जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म 'रमन राघव 2.0' फिलहाल भारत में रिलीज नहीं हुई है बावजूद इसके 69 वें कान्स फिल्म समारोह में दिखाई गई, जिसके बाद से यह चर्चा में है।

अभियान के तहत फिल्म के दो किरदारों का अपना फेसबुक पृष्ठ भी है, जिसके जरिए वे अपने प्रशंसकों से बातचीत कर सकते हैं। फिल्म 24 जून को रिलीज की जाएगी। फिल्म में विक्की कौशल भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement