Saturday, April 27, 2024
Advertisement

किम जिसियोक अवार्ड नॉमिनेटेड फिल्म नो लैंड्स मैन आउट से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का फर्स्ट लुक आया सामने

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा, नो लैंड्स मैन में ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और भारत के मेगन मिशेल, तहसन खान, ईशा चोपड़ा, किरण खोजे और विक्रम कोचर भी हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 10, 2021 23:21 IST
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का फर्स्ट लुक आया सामने- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- NAWAZUDDIN नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का फर्स्ट लुक आया सामने

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग प्रोजेक्ट से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है। नवाज़ुद्दीन ड्रैमेटिक रेड लाइट में अपने गंभीर अवतार के साथ सबका ध्यान अपनी ओर खींचते है। तस्वीर में, बहुमुखी अभिनेता सीधे कैमरे में देखते हुए नजर आते है, जैसे कि वह अपनी आँखों से हमें ही देख रहे हों। इस बीच जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा है वह है जिस तरह से नवाजुद्दीन ने अपने किरदार को सोशल मीडिया के जरिए दुनिया के सामने पेश किया। तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा, "क्या कोई इस लड़के के बारे में जानता है? मैं उसे ढूंढ रहा हूं। मैं उसके बारे में ज्यादा नहीं जानता, सिवाय इसके कि वह फिल्म नो लैंड्स मैन से नवीन है, जिसे प्रतिष्ठित @busanfilmfest में किम जिसियोक अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है और यह फर्स्ट लुक है! हाँ!" 

प्रख्यात फिल्म निर्माता मुस्तोफा सरवर फारूकी द्वारा निर्देशित, फिल्म को पहले ही किम जिसियोक पुरस्कार के लिए बुसान फिल्म महोत्सव से नामांकन मिल चुका है। 

मुस्तोफा सरवर फारूकी द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म में श्रीहरि साठे, नुसरत इमरोज तिशा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अंजन चौधरी और फरीदुर रजा सागर द्वारा समर्थित है। ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान परियोजना के कार्यकारी निर्माता हैं और उन्होंने फिल्म के एल्बम को कंपोज भी की है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा, नो लैंड्स मैन में ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और भारत के मेगन मिशेल, तहसन खान, ईशा चोपड़ा, किरण खोजे और विक्रम कोचर भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement