1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा सहित जया साहा और श्रुति मोदी से 22 सितंबर को पूछताछ करेगी NCB

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा सहित जया साहा और श्रुति मोदी से 22 सितंबर को पूछताछ करेगी NCB

करिश्मा, जया की कंपनी में काम करती हैं और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 22, 2020 0:06 IST
deepika padukone karishma - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को भी एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा, सेलिब्रिटी मैनेजर श्रुति मोदी और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कल यानि 22 सितंबर को पूछताछ करेगी। करिश्मा, जया की कंपनी में काम करती हैं और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं।

करिश्मा ने, दीपिका और रणवीर की शादी के समय रोम में तैयारियों और मीडिया कवरेज की जिम्मेदारी संभाली थी। फिलहाल वॉट्सएप चैट में दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का नाम सामने आया है। 

ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का नाम आया सामने, चैट में हुआ खुलासा

इससे पहले एनसीबी ने जया साहा और श्रुति मोदी से ड्रग्स से जुड़े मामले में पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। एनसीबी ने ड्रग्स से संबंधित कथित चैट के लिए साहा से पांच घंटे तक पूछताछ की गई है। एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि साहा से कई अन्य हस्तियों के साथ उनकी ड्रग चैट के बारे में भी पूछताछ की गई है।

श्रुति मोदी से सुशांत और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती द्वारा नशीली दवाओं के उपयोग के बारे में पूछताछ की गई है, जिन्हें पहले एजेंसी ने गिरफ्तार किया था। अधिकारी ने कहा कि श्रुति से रिया के साथ उनकी कथित चैट के बारे में भी पूछा गया, जहां वे सुशांत को ड्रग्स मुहैया कराने के बारे में चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद कंगना रनौत ने कसा तंज

एनसीबी ने श्रुति से यह भी सवाल किया कि क्या वह सुशांत और रिया द्वारा ड्रग के इस्तेमाल के बारे में जानती हैं या नहीं और अगर वह इस बारे में जानती हैं तो उन्हें कब से इसकी जानकारी थी। इससे पहले श्रुति मोदी से 16 सितंबर को एनसीबी द्वारा पूछताछ की गई थी। हालांकि एसआईटी के एक सदस्य के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनसे सवाल अधूरा रह गए थे।

हालिया कदम सुशांत की मौत के मामले में 18 से अधिक लोगों की गिरफ्तारी के बाद सामने आया है। रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कई अन्य लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।

एनसीबी मंगलवार को मामले में सामने आए तथ्यों को जोड़ने के लिए शोविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत की एक दिन की हिरासत की मांग करेगी। एनसीबी ने शोविक, मिरांडा और कई अन्य लोगों के कथित ड्रग चैट के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर मामला दर्ज किया है।

सुशांत केस Live: ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण और नम्रता शिरोडकर का नाम आया सामने

सुशांत को 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी पर लटका पाया गया था। सीबीआई और ईडी के अलावा, एनसीबी मामले की जांच करने वाली तीसरी एजेंसी है।

इस बीच सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा जैसी बॉलीवुड हस्तियों का नाम एनसीबी जांच में ड्रग्स एंगल में उभरा है। एजेंसी की ओर से उन्हें इस सप्ताह पूछताछ के लिए बुलाए जाने की संभावना है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X