Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Birthday Special: पति अंगद बेदी से पहले इस क्रिकेटर पर फिदा थी नेहा धूपिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नेहा धूपिया आज अपना 38वां बर्थडे मना रही हैं।

Swati Singh Written by: Swati Singh
Updated on: August 26, 2019 23:42 IST
नेहा धूपिया- India TV Hindi
नेहा धूपिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नेहा धूपिया आज अपना 38वां बर्थडे मना रही हैं। नेहा हिंदी, पंजाबी, तेलगु और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। साथ ही नेहा ने साल 2002 में 'फेमिना मिस इंडिया पेजेंट' का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। फिल्म 'कयामत' से नेहा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। बता दें कि नेहा का जन्म कोच्ची में सिक्ख परिवार में हुआ। उनके पिता प्रदीप सिंह धूपिया 'इंडियन नेवी' में कमांडर के पोस्ट पर थे वहीं मां बबली धूपिया एक हाउसवाइफ हैं। नेहा  की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने शुरुआती पढ़ाई 'आर्मी स्कूल' से की है और ग्रेजुएशन की पढ़ाई 'जीसस एंड मैरी कॉलेज'' से की जो दिल्ली यूनिवर्सिटी के अंतर्गत आती है। नेहा के बारे में लिखने के लिए तो बहुत कुछ है लेकिन आज उनके बर्थडे पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

नेहा एमटीवी के दो फेमस रियलिटी शो 'रोडीज' और 'स्प्लिट्सविला' में बतौर जज काम कर चुकी हैं। लेकिन नेहा सबसे ज्यादा सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने गुपचुप तरीके से अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अंगद बेदी से 10 मई 2018 को शादी कर ली। इस शादी की खबर ने आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक को हैरान कर दिया था। क्योंकि इस शादी को लेकर किसी को भी भनक नहीं थी। इन दोनों की अफेयर की खबरों ने उस वक्त तुल पकड़ा जब अंगद बेदी ने नेहा के साथ अपनी एक फोटो डाली और फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में अभिनय की तारीफ की। लेकिन क्या आपको पता है जिस अंगद के लिए नेहा ने पूरी दुनिया को धोखा दिया उससे पहले भी एक ऐसा खास शख्स था जिसके प्यार में नेहा पूरी तरह पागल हो गई थी।

नेहा की निजी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें

अंंगद बेदी से पहले नेहा धूपिया, स्क्वैश खिलाड़ी रित्विक भट्टाचार्य पर फिदा थी। दोनों ने 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया। बात इनकी शादी तक पहुंच चुकी थी। मगर साल 2010 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हैरान करने वाली बात तब सामने आई जब ब्रेकअप के एक महीने बाद ही नेहा के एक्स-बॉयफ्रेंड ने मॉडल पिया त्रिवेदी से शादी कर ली।

नेहा धूपिया की जिंदगी से जुड़ी एक और दिलचस्प वाक्या तब सामने आया जब नेहा और क्रिकेटर युवराज सिंह के अफेयर की खबरें जनवरी 2014 में सामने आई। दोनों को कई इवेंट्स और कैफे में साथ स्पॉट किया गया। हालांकि, दो महीने के अंदर नेहा ने युवराज को डेट करने की खबरों को खारिज कर दिया था। जिस वक्त नेहा और युवराज सिंह के अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोर रही थी वहीं दूसरी तरफ 'कयामत' फेम एक्ट्रेस की जिंदगी में एक मिस्ट्री मैन की एंट्री हुई। जिसका नाम शायद कोई नहीं जानता है।

फिलहाल नेहा अपनी हैप्पी मैरेड लाइफ एनजॉय कर रही हैं इन दिनों वह पति अंगद बेदी के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही है और साथ ही साथ वह अपना 38 वां बर्थ भी वहीं सेलिब्रेट करेंगी। नेहा और अंगद की एक बेटी भी है जिसका नाम मेहर है और वह अभी सिर्फ 9 महिने की है।

ये भी पढ़ें:

Bala Teaser: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' का दिलचस्प टीजर रिलीज, गंजे लुक में आए नजर

लौट रहा है बाहुबली! प्रभास ने 'बाहुबली 3' को लेकर ये दिलचस्प बात बताई है

सलमान खान ने किस वजह से लिखा मजेदार पोस्ट, कहा- 'दिल में आता हूं और ईद पर भी'...

'ये रिश्ता...' के प्रोड्यूसर राजन शाही ने कायरा फैन्स को दी सफाई, बताया कब होगी वेदिका की विदाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement