Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अपने व अपने शरीर के प्रति दयालु बनें : नेहा धूपिया

नेहा धूपिया का कहना है कि अपनी खुद की त्वचा के साथ सहज होने और इस पर गर्व करने में कुछ वक्त लगा। इसके साथ ही अभिनेत्री ने यह भी कहा कि अपने व अपने शरीर के प्रति दयालु बने रहना बहुत जरूरी है।

IANS Written by: IANS
Published on: July 02, 2020 23:32 IST
neha dhupia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NEHADHUPIA नेहा धूपिया

अभिनेत्री नेहा धूपिया का कहना है कि अपनी खुद की त्वचा के साथ सहज होने और इस पर गर्व करने में कुछ वक्त लगा। इसके साथ ही अभिनेत्री ने यह भी कहा कि अपने व अपने शरीर के प्रति दयालु बने रहना बहुत जरूरी है।

 नेहा ने सोशल मीडिय पर लिखा, "अपने पांच साल पहले की वह तस्वीर याद है जो आपके हालिया वजन को लेकर आपको खराब महसूस कराती है? वैसे वही पांच साल पहले किसी और ने उसे उसके वजन को लेकर बुरा महसूस करवाया था। हम ऐसे ही बने हैं कि खुद को हमेशा अयोग्य समझते हैं, बेहतर नहीं मानते हैं।"

नेहा आगे कहती हैं, "अपने व अपने शरीर के प्रति दयालु बनें। यह आपको मिली इकलौती चीज है! मुझे यह समझने और इस पर गर्व महसूस करने व अपनी त्वचा के साथ सहज होने में कुछ वक्त लगा। अगर आप यह पढ़ रहे हैं, तो मेरे जितना समय बर्बाद मत कीजिए। आपका वजन आपको परिभाषित नहीं करता है, आप करते हैं!"

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement