Friday, March 29, 2024
Advertisement

Valentine's Day पर नेहा कक्कड़ की जिंदगी में लौटा प्यार, देखिए घुटनों के बल बैठकर किसने किया प्रपोज?

नेहा ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो डाला है उसमें एक लड़का खूब सारे फूलों और गिफ्ट्स के साथ नेहा को प्रपोज करता है और नेहा खुद की खुशी रोक नहीं पाती हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 14, 2019 18:44 IST
नेहा कक्कड़- India TV Hindi
नेहा कक्कड़

मुंबई: हिमांश कोहली से ब्रेक अप के बाद नेहा कक्कड़ काफी परेशान थीं लेकिन इस वैलेंटाइन डे उन्हें खूब सारा प्यार मिला है। घुटनों के बल बैठकर उन्हें एक लड़के ने प्रपोज किया है। नेहा ने खुद ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। नेहा ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो डाला है उसमें एक लड़का खूब सारे फूलों और गिफ्ट्स के साथ नेहा को प्रपोज करता है और नेहा खुद की खुशी रोक नहीं पाती हैं। 

वीडियो के साथ नेहा लिखती हैं- कल बैकस्टेज। वैलेंटाइन डे का सरप्राइज। मेरे लिए इससे अच्छी बात क्या हो सकती है। आप जैसे फैन्स पाकर मैं बहुत खुश हूं।

दरअसल नेहा को प्रपोज करने वाला शख्स नेहा का फैन दीप है। उसने अपने अकाउंट पर भी नेहा का वीडियो डाला है। वीडियो के साथ नेहा के फैन ने लिखा है- मैं अपनी खुशी जाहिर नहीं कर सकता हूं। इन सबके लिए शुक्रिया। हैप्पी वैलेंटाइन डे।

नेहा हाल ही में अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ उनके सिंगल कुछ कुछ होता है में प्रियांक शर्मा के साथ नजर आई थीं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement