1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सूरज डूबा है' और 'धूम मचा ले धूम' जैसे गानों से धूम मचाने वाली अदिति का नया एलबम रिलीज को तैयार

'सूरज डूबा है' और 'धूम मचा ले धूम' जैसे गानों से धूम मचाने वाली अदिति का नया एलबम रिलीज को तैयार

 'सूरज डूबा है' और 'धूम मचा ले धूम' जैसे गीतों को गाकर लोकप्रिय हुईं अदिति सिंह शर्मा का कहना है कि लंबे अरसे से अपना संगीत जारी करने की उनकी इच्छा रही है। अदिति ने आईएएनएस को बताया, "छह फरवरी को बॉलीवुड में बतौर पाश्र्व गायिका मैं 10 साल पूरे कर लूंगी। मैंने 40 से ज्यादा हिंदी फिल्म के गाने गाए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 20, 2019 14:09 IST
Aditi Singh Sharma- India TV Hindi
Aditi Singh Sharma

नई दिल्ली: 'सूरज डूबा है' और 'धूम मचा ले धूम' जैसे गीतों को गाकर लोकप्रिय हुईं अदिति सिंह शर्मा का कहना है कि लंबे अरसे से अपना संगीत जारी करने की उनकी इच्छा रही है। अदिति ने आईएएनएस को बताया, "छह फरवरी को बॉलीवुड में बतौर पाश्र्व गायिका मैं 10 साल पूरे कर लूंगी। मैंने 40 से ज्यादा हिंदी फिल्म के गाने गाए हैं। मैं लंबे अरसे से अपना संगीत लाना चाह रही थी।"

उन्होंने कहा, "यह कुछ खास है जिसे मैं 'अपना' कह सकती हूं। ऐसे गाने हैं जिन्हें मैं बहुत पसंद करती हूं और मैं बस उम्मीद कर सकती हूं कि लोगों को सुनने में उतना ही अच्छा लगेगा जितना कि मुझे उन गीतों पर काम करके लगा।"

पिछले साल नवंबर में पहला सिंगल 'आजा माही वे' रिलीज होने के बाद अब वह दूसरा गाना 'दस्स जा कसूर' लेकर आई हैं। उन्होंने बताया कि यह गाना एक लड़की का दिल टूटने और उसके उन सवालों के बारे में है, जिनका जवाब उसे नहीं मिला। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X