Thursday, March 28, 2024
Advertisement

दशहरा के पहले 'रावण' के अवतार में नज़र आए सैफ अली खान, देखें Laal Kaptaan का नया पोस्टर

सैफ अली खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा भी अहम रोल निभाएंगी। ये फिल्म 18 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 07, 2019 13:20 IST
Laal Kaptaan New Poster- India TV Hindi
Laal Kaptaan New Poster

Laal Kaptaan New Poster: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग मूवी 'लाल कप्तान' (Laal Kaptaan) का नया पोस्टर सामने आया है, जिसमें सैफ 'रावण' अवतार में दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर को दशहरा के एक दिन पहले रिवील किया गया है। इस फिल्म में सैफ बिल्कुल अलग अवतार में हैं। वह एक नागा साधू के किरदार को निभा रहे हैं, जिसमें वह इससे पहले कभी नहीं दिखे हैं।

पोस्टर में सैफ माथे पर लाल टीका और आंखों में गाढ़ा काजल लगाए दिखाई पड़ रहे हैं। उनके बाल पीछे की ओर कसकर बांधे हुए हैं और चेहरे पर राख लिपटी हुई है। 'लाल कप्तान' के निर्देशक नवदीप सिंह हैं, जो इससे पहले 'एनएच 10' भी बना चुके हैं। ये फिल्म 18 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।

मशहूर निर्देशक आनंद एल राय ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा।" 

सैफ पहले कह चुके हैं कि इस फिल्म की शूटिंग में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। नागा साधु का वेश बनाना भी आसान नहीं था। मेकअप में कभी 40 मिनट तो कभी दो घंटे तक लग जाते थे। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिका निभाती नज़र आएंगी। 

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Box Office collection 5: ऋतिक रोशन की 'वॉर' जल्द होगी 200 करोड़ के क्लब में शामिल, Sye Raa Narasimha Reddy ने कमाए इतने करोड़

Bigg Boss 13 Day 7 review: शेफाली बग्गा ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया टारगेट, लेकिन सलमान और हिना का ऐसा रहा रिएक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement