Friday, May 17, 2024
Advertisement

निया शर्मा का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, हैकर्स पर भड़कीं निया

सोशल मीडिया पर अक्सर निया अपनी हॉट फोटोग्राफ्स की वजह से चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार निया अपने ही सोशल मीडिया अकाउंट से परेशान हैं।

India TV Entertainment Desk
Updated on: April 06, 2017 12:07 IST
nia- India TV Hindi
nia

मुंबई: अक्सर खबरें आती रहती हैं कि हैकर्स ने किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी को हैकिंग का शिकार बना लिया है और उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक करके उल्टी-सीधी पोस्ट डाल दी। इस बार हैकर्स ने अपना शिकार बनाया है टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा को।

सोशल मीडिया पर अक्सर निया अपनी हॉट फोटोग्राफ्स की वजह से चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार निया अपने ही सोशल मीडिया अकाउंट से परेशान हैं। इंस्टाग्राम पर लगातार एक्टिव रहने वाली निया का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया।

इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने से निया काफी गुस्से में हैं, और अपनी नाराजगी उन्होंने ट्विटर पर जाहिर की है।

निया का कहना है इंस्टाग्राम नहीं चला पाना मेरे लिए वैसा है जैसा किसी ने मेरे शरीर का कोई हिस्सा काट लिया हो। अभिनेत्री ने अपना अकाउंट रिकवर करने की कोशिश की लेकिन जब वह ऐसा करने में कामयाब नहीं हुईं तो फिर से ट्विटर पर एक दुख भरा पोस्ट किया। निया ने लिखा, ‘’उन्हें किसी का अकाउंट हैक करने से कैसी खुशी मिलती हैमैं अपने इंस्टाग्राम को सबसे ज्यादा पसंद करती हूं।”

निया इन दिनों मनाली में हैं। खबरें हैं कि निया कलर्स टीवी के शो खतरों के खिलाड़ी के साथ टीवी पर वापसी कर सकती हैं। रोहित शेट्टी इस सीजन को होस्ट करने वाले हैं।

निया शर्मा स्टार प्लस के सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और जी टीवी के सीरियल ‘जमाई राजा’ से मशहूर हुई हैं। हाल की में इंगलैंड की एक मैगजीन ने निया शर्मा को एशिया की तीन सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में शामिल किया है।

स्लाइड में देखिए निया शर्मा की इंस्टाग्राम पर अपलोड कुछ तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement