1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. निर्भया के दोषियों को मिली फाँसी, बॉलीवुड ने कहा- जैसी करनी वैसी भरनी

निर्भया के दोषियों को मिली फाँसी, बॉलीवुड ने कहा- जैसी करनी वैसी भरनी

निर्भया के दोषियों को आज सुबह साढ़े 5 बजे फाँसी दे दी गयी। सात साल बाद निर्भया को इंसाफ़ मिला है। बॉलीवुड सितारे इस न्याय पर ख़ुशी ज़ाहिर कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 20, 2020 13:55 IST
बॉलीवुड सितारों ने...- India TV Hindi
बॉलीवुड सितारों ने लिखा- निर्भया को इंसाफ़ मिल गया   

निर्भया को आख़िरकार आज इंसाफ़ मिल गया। निर्भया के क़ातिलों को आज सुबह साढ़े पाँच बजे फाँसी दे दी गयी। पूरे देश के लोगों को आज एक सुकून मिला, और लोग कह रहे हैं कि निर्भया की आत्मा को अब शांति मिल गयी होगी। बॉलीवुड सितारों ने भी ट्वीट करके अपने दिल की बात कही है, इन सितारों का भी मानना है कि निर्भया को आज इंसाफ़ मिल गया।

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस प्रीति ज़िंटा ने ट्वीट करके फाँसी पर ख़ुशी ज़ाहिर की है लेकिन ये भी कहा कि काश ये थोड़ा जल्दी हो गया होता। प्रीति ने ट्विटर पर लिखा है- आख़िरकार निर्भया केस ख़त्म हुआ। काश ये थोड़ा जल्दी हो गया होता, लेकिन मैं ख़ुश हूँ कि आख़िरकार ये ख़त्म हुआ। आख़िरकार निर्भया और उसके माता-पिता को शांति मिल गयी। 

प्रीति ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है- अगर निर्भया के दोषियों को साल 2012 में ही फाँसी पर लटका दिया जाता तो महिलाओं के ख़िलाफ़ हो  रहे क्राइम को कम  किया जा सकता था। बचाव हमेशा इलाज से बेहतर होता है। ये समय है जब भारत सरकार को क़ानून में बदलाव के लिए क़दम उठाने चाहिए।

कोरोना वायरस: ऋचा चड्ढा और अली फजल ने दोस्तों-घरवालों के लिए टाली शादी

 रितेश देशमुख ने भी ट्वीट करके अपने मन की बात लिखी है। रितेश लिखते हैं- निर्भया को न्याय मिला, मेरे विचार और मेरी प्रार्थनाएँ निर्भया के माता-पिता, उसके दोस्त और क़रीबियों के साथ है। इंतज़ार लम्बा ज़रूर था लेकिन न्याय दे दिया गया।

शबाना आजमी 15 दिनों तक रहेंगी सेल्फ आइसोलेशन में, बुडापेस्ट से शूटिंग करके आई हैं वापिस

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा है- निर्भया को न्याय मिला। जैसी करनी वैसी भरनी। इससे सिर्फ़ भारत ही नहीं पूरी दुनिया में एक इग्ज़ाम्पल सेट होता है कि रेप के लिए मौत ही सज़ा है। आपको महिलाओं को सम्मान देना होगा, जिन्होंने फाँसी में देर कराने की कोशिश की है उन्हें धिक्कर है।

तापसी पन्नू लिखती हैं- आख़िरकार ये हो गया, निर्भया के माता-पिता को सालों बाद आज थोड़ी अच्छी नींद आएगी, ये उनके लिए बहुत लंबी लड़ाई थी।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने भी ट्वीट किया है-

ऐक्टर कुणाल कोहली-

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X