Friday, April 26, 2024
Advertisement

दबंग 3: चुलबुल पांडे उर्फ सलमान खान से हैलोवीन में मिलीं प्रीति जिंटा

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' जल्द ही रिलीज होने वाली है। हैलोवीन पर 'दबंग 3' के चुलबुल पांडे से प्रीति जिंटा मिली हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 31, 2019 13:33 IST
preity zinta meets salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM preity zinta meets salman khan

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है।फिल्म में सलमान खान पुलिस वाले चुलबुल पांडे का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आती जा रही है सलमान खान फिल्म के प्रमोशन के लिए नए तरीके अपना रहे हैं।

हैलोवीन डे पर प्रीति जिंटा ने चुलबुल पांडे उर्फ सलमान खान के साथ फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा- इस हैलोवीन मैं यू.पी में किसी खास से मिली। बोलो कौन? सोचो और बोलो? हैप्पी हैलोवीन। इस फोटो में प्रीति जिंटा पुलिस की टी-शर्ट पहनी नजर आ रही हैं और चुलबुल पांडे स्टाइल में कॉलर पर पीछे की तरफ चश्मा लगाया हुआ है।

विशाल ददलानी ने म्यूजिशियन्स को दी चेतावनी, लिखा- मेरे और शेखर के गानों का ना बनाए रीमिक्स

हैलोवीन पर प्रीति ने सलमान खान के साथ एक और तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में प्रीति और सलमान दोनों ही सामने की तरफ देखते नजर आ रहे हैं।

हैलोवीन पर जॉन अब्राहम ने अपनी आने वाली फिल्म 'पागलपंती' के पोस्टर भी शेयर किए हैं। इन पोस्टर्स में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट अपना हैलोवीन लुक में नजर आ रहे हैं।

कपूर खानदान के साथ नजर आईं अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा

आपको बता दें 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और सुदीप किच्चा अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement