Saturday, April 20, 2024
Advertisement

नुसरत भरुचा के घरवालों को नहीं है उनके किचन स्किल्स पर भरोसा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नुसरत भरुचा का कहना है कि जब वह अपने घरवालों से रसोई के काम की बात करती हैं, तो कोई भी उनकी बातों पर भरोसा नहीं करता।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 18, 2021 15:52 IST
nusrat bharucha - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NUSHRRATTBHARUCCHA नुसरत भरुचा 

नुसरत भरुचा ने फिल्म 'अजीब दास्तान' में मेड की भूमिका अदा की है। रील लाइफ में तो अभिनेत्री अपने हर रोल को बखूबी निभाती हैं। लेकिन, इस बार का रोल थोड़ा चैलेंजिंग रहा है क्योंकि इस फिल्म में अभिनेत्री एक काम वाली बाई के तौर पर नजर आएंगी। इसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी है। ये तो हो गई रील लाइफ की बात लेकिन, क्या आप जानते हैं कि नुसरत रियल लाइफ में किचन का कितना काम जानती हैं?

अर्जुन रामपाल, सोनू सूद के बाद अब समीरा रेड्डी हुईं कोरोना संक्रमित

इसे लेकर एक्ट्रेस का कहना है कि जब वह वास्तविक जीवन में रसोई के काम की बात करती है, तो घर पर कोई भी उन पर भरोसा नहीं करता है। अभिनेत्री ने मीडिया को बताया, "मेरे घर में कहते हैं कि अगर आप नुसरत को माइक्रोवेव का इस्तेमाल करने कहेंगे, तो वह शायद खाना जला देंगी। वे मुझ पर मेरी रसोई या घर के काम पर भरोसा नहीं करते। "

हालांकि, उन्होंने अपने किरदार के लिए घर में खूब काम किया। उन्होंने आगे कहा, "फिल्म के लिए, मैंने घर का सब काम किया। पोछा समते सभी काम। " नुसरत अजीब दास्तां के एक सेगमेंट 'खिलौना' में अभिषेक बनर्जी और बाल कलाकार इनायत वर्मा के साथ प्रमुख भूमिका में हैं। 'खिलौना' राज मेहता द्वारा निर्देशित है।

फिल्म 'भेड़िया' के सेट से कृति सेनन ने शेयर किया वरुण धवन का फनी वीडियो, यहां देखें

शशांक खेतान, नीरज घायवान और कायजे ईरानी द्वारा निर्देशित अन्य कहानियों के साथ 'अजीब दास्तान' में चार कहानियां दिखाई गई हैं। इसमें फातिमा सना शेख, जयदीप अहलावत, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानव कौल और तोता रॉय चौधरी भी हैं। 

बता दें कि नुसरत भरुचा अक्षय कुमार के साथ फिल्म राम सेतू में दिखाई देने वाली हैं।  ऐसे में अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सेट पर काम कर रहे 100 जूनियर आर्टिस्ट का टेस्ट हुआ था जिसमें 45 टेस्ट पॉजिटिव आया था। अक्षय फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हैं तो उन्होंने सभी को पूरी मदद करने का वायदा किया था। हालांकि, फिल्म में काम कर रहे अन्य लोगों ने बताया था कि शूटिंग शुरू करने से पहले सभी कोरोना टेस्ट करवाया गया था, लेकिन उसके बावजूद ऐसा हुआ।

अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, बोले - चिंता करने की कोई बात नहीं है

पढ़ें बॉलीवुड  की अन्य खबरें-  

इस साल भी लॉकडाउन में बर्थडे मना रही हैं देबिना बनर्जी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस रहीं कांची सिंह ने दी कोरोना को मात

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement