1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की रिलीज के 3 साल पूरे, नुसरत भरूचा ने किया याद

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की रिलीज के 3 साल पूरे, नुसरत भरूचा ने किया याद

नुसरत भरूचा ने इस मौके पर अपने फैंस को बताया कि कैसे इस फिल्म ने उनकी प्रोफेशनल लाइफ बदल दी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 23, 2021 22:49 IST
nushrratt bharuccha- India TV Hindi
Image Source : NUSHRRATT BHARUCCHA 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की रिलीज के 3 साल पूरे

मुंबई: रोमांटिक कॉमेडी सोनू के टीटू की स्वीटी तीन साल पहले आज के ही दिन रिलीज हुई थी। अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने इस मौके पर अपने फैंस को बताया कि कैसे इस फिल्म ने उनकी प्रोफेसनल लाइफ बदल दी। उन्होंने कहा, "इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जो अब तक मेरे दिमाग में सुपर फ्रेश है। 100 करोड़ के क्लब में प्रवेश करने वाली यह मेरी पहली फिल्म थी, जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। यह फिल्म करियर की महत्वपूर्ण टर्निग प्वाइंट बनी। इससे मुझे बड़ी पहचान मिली।"

फिल्म को लव रंजन ने बनाया है, जिसमें अभिनेता कार्तिक आर्यन और सनी सिंह निज्जर ने अहम किरदार निभाया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री को हॉरर फिल्म 'छोरी' में देखा जाएगा। उनके पाइपलाइन में हुड़दंग और जनहित में जारी है।

नुसरत भरुचा ने हाल ही में हनी सिंह के साथ अपने पहले संगीत वीडियो में अपने सभी ग्लैमर के साथ स्क्रीन पर धूम मचाई है। 'सैंया जी' नुशरत के लिये एक विशेष यात्रा रही है, जानिये क्यों। वह कहती हैं, "सैंया जी मेरे दिल के बेहद करीब हैं। हनी सर के साथ यह मेरा पहला एकल संगीत वीडियो है। 'दिल चोरी', 'केयर नी करदा' और 'छोटे छोटे पेग' के बाद ‘सैंया जी’ हमारा चौथा गाना है और इस गीत के साथ अब 100 मिलियन व्यूज को पार करते हुए, हमने अपनी जीत की लय को बरकरार रखा है। मैं दर्शकों से मिल रहे प्यार से बहुत अभिभूत हूं। वास्तव में, यह गाना इतना बड़ा हिट हो गया है, हमारे लिए यह अद्भुत है।"

अभिनेत्री ने कहा- "यह गाना मेरे लिए विशेष भी है, क्योंकि मैंने लॉकडाउन के खुलने के ठीक बाद इसे शूट किया था। उस समय, मैं ‘छलांग’ के प्रमोशन के बीच में थी, और एक एक्टीविटी से दूसरी एक्टीविटी में व्यस्त थी, लेकिन हमने किसी तरह से तारीखें तय कीं और इसे पुरा कर लिया- भले ही इसके लिये हमने दिन में 18-18 घंटे शूटिंग की हो। मैं वास्तव में बहुत खुश हूं कि इन सब का फलदायी परिणाम है। हम सभी परिणाम से बहुत खुश हैं, कि हमने एक ब्लॉकबस्टर गीत दिया है! " 

नुसरत हनी सिंह द्वारा गाए गए गानों का हिस्सा रही हैं, जिन्होंने बहुत बड़ी सफलता भी हासिल की है, उनकी हालिया फिल्म छलंग में उनके द्वारा आवाज दी गई 'केयर नी करदा' और दर्शकों द्वारा पसंदीदा सोनू के टीटू की स्वीटी में उनके द्वारा गाए गए दो गाने हैं।  यह जीत का सिलसिला बरकरार है!

लॉकडाउन के बाद अपनी पहली रिलीज 'छलांग’के साथ और अब एक संगीत वीडियो के बड़े हिट के साथ, नुशरत एक यश की कमान पर सवार है। उनका बहुमुखी प्रदर्शन इस बात का सबूत है कि वह एक 'हर रोल में फिट' अभिनेत्री हैं। हर किरदार में पूरी तरह से फिट अभिनेत्री से, हमें और अधिक जादू, ग्लैमर और प्रतिभा की प्रतीक्षा हैं जो वह जल्द ही स्क्रीन पर बिखेरेंगी।

उनकी आगामी 'हुड़दंग' जो विजय वर्मा के साथ है, और 'जनहित में जारी' और 'छोरी', जिसके लिए उन्हें हाल ही में शूटिंग करते देखा गया है।

फिल्म 'भूत पुलिस' की रिलीज का ऐलान, 'रूही' के बाद डराने और गुदगुदाने को तैयार फिल्म 

सलमान खान के संग पहली ही फिल्म से हिट हुईं भाग्यश्री ने क्यों कर ली थी फिल्मों से तौबा?

Dasvi First Look: अभिषेक बच्चन की नई फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment