1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जान बूझकर ग्लैमरस किरदारों से दूर नहीं गई : नुसरत भरूचा

जान बूझकर ग्लैमरस किरदारों से दूर नहीं गई : नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा 'छलांग' और 'अजीब दास्तांस' जैसी फिल्मों में डी-ग्लैम किरदारों में नजर आईं। हालांकि उनका कहना है कि ऐसा उनके द्वारा जानबूझकर नहीं किया गया है।

IANS IANS
Published on: April 25, 2021 13:30 IST
Nushrratt Bharuccha says did not deliberately walk away from glamorous characters- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: NUSHRRATTBHARUCCHA जान बूझकर ग्लैमरस किरदारों से दूर नहीं गई : नुसरत भरूचा

'प्यार का पंचनामा', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों से मशहूर हुईं अभिनेत्री नुसरत भरूचा 'छलांग' और 'अजीब दास्तांस' जैसी फिल्मों में डी-ग्लैम किरदारों में नजर आईं। हालांकि नुसरत का कहना है कि ऐसा उनके द्वारा जानबूझकर नहीं किया गया है।

नुसरत ने आईएएनएस को बताया, "ऐसा मैंने सोच-समझकर या जानबूझकर नहीं किया है। मुझे पता है कि मैंने एक तरह की ही फिल्में की हैं, लेकिन मैंने कभी इसे इस नजर से नहीं देखा है।'

नुसरत भरुचा के घरवालों को नहीं है उनके किचन स्किल्स पर भरोसा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अभिनेत्री ने आगे कहा- 'मैंने इन्हें हमेशा अलग-अलग किरदारों की ही नजर से देखा है। इन किरदारों को एक से अलग दिखाने के लिए मुझे हर बार कड़ी मेहनत करनी पड़ी है, जो कि कहीं अधिक चुनौतीपूर्ण है क्योंकि शैली एक सी होने के बावजूद भी आप अपने किरदार को अपने दम पर अलग दिखाते हैं।"

फिल्म 'अजीब दास्तांस' में नुसरत जिस कहानी का हिस्सा हैं, उसका शीर्षक 'खिलौना' है। इसमें उनके साथ अभिषेक बनर्जी और चाइल्ड आर्टिस्ट इनायत वर्मा हैं। राज मेहता द्वारा निर्देशित इस कहानी में नुसरत एक कामवाली के किरदार में नजर आई हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X