Monday, April 29, 2024
Advertisement

Padmaavat Box Office Collection Day 4: पहले ही वीकेंड में फिल्म ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा, की शानदार कमाई

पद्मावत Movie Box Office Collection Day 4:'पद्मावत' लंबे वक्त विवादों में रहने के बाद आखिरकार अब पर्दे पर खूब धमाल मचा रही है। हालांकि इसे कई राज्यों में दिखाने पर प्रतिबंध लगाया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 29, 2018 13:13 IST
Padmaavat- India TV Hindi
Padmaavat

पद्मावत  Movie Box Office Collection Day 4 मुंबई: बॉलीवुड के फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'पद्मावत' लंबे वक्त विवादों में रहने के बाद आखिरकार अब पर्दे पर खूब धमाल मचा रही है। हालांकि इसे कई राज्यों में दिखाने पर प्रतिबंध लगाया है। लेकिन जिस भी सिनेमाघर में इसे पर्दे पर उतारा गया, दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिली। अब फिल्म भारत में अपने पहले सप्ताहांत तक ही 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म रविवार तक 115 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है। रमेश बाला मे ट्वीट कर बताया, फिल्म ने रविवार को 31-32 करोड़ रुपए कमाए हैं।

गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को रिलीज हुई दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म की समीक्षा शानदार रही। लेकिन 24 जनवरी को ही फिल्म की जबरदस्त कमाई का अंदाजा लग गया था। वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के मुताबिक, 24 जनवरी फिल्म ने अग्रिम रूप से 5 करोड़ रुपये कमा लिए थे, इसके बाद गुरुवार को 19 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 32 करोड़ रुपये, शनिवार को 27 करोड़ रुपये की कमाई फिल्म ने की। यानी फिल्म अब तक 83 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

फिल्म के इस प्रदर्शन पर रणवीर ने खुशी जाहिर की, जबकि दीपिका ने बॉक्स ऑफिस के आंकड़े को 'बिल्कुल अविश्वसनीय' बताया और शाहिद ने ट्वीट कर कहा 'बल्ले बल्ले'। फिल्म न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में भी खूब वाह वाही हासिल कर रही है। श्री राजपूत करणी सेना ने इस ऐतिहासिक फिल्म में तथ्यों के साथ छेड़छाड़ आरोप लगाया था और इसी कारण इसे लेकर खूब विवाद किया जा रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement