Friday, May 03, 2024
Advertisement

'पद्मावती' का नया पोस्टर सामने आया, क्या यही है फिल्म का आखिरी सीन?

पोस्टर में दीपिका पादुकोण लाल रंग की साड़ी में कई महिलाओं के साथ नजर आ रही हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: November 08, 2017 14:04 IST
padmavati- India TV Hindi
Image Source : PTI padmavati

नई दिल्ली: साल 2017 खत्म होने वाला है लेकिन जाते-जाते हमें कुछ बड़ी और खास फिल्में देने वाला है। इन्हीं में से एक है संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह जैसे सितारों से सजी यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी। खास बात यह है कि भंसाली इस बार यह फिल्म 3डी में रिलीज करने वाले हैं।

फिल्म के गाने और ट्रेलर तो लोगों ने खूब पसंद किए, खासकर दीपिका और रणवीर का पहला लुक लोगों को खूब पसंद आया। अब इस फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर में दीपिका पादुकोण लाल रंग की साड़ी में कई महिलाओं के साथ नजर आ रही हैं। आप भी देखिए यह पोस्टर-

यह ‘पद्मावती’ का इंटरनेशनल पोस्टर है, जिसमें फिल्म की रिलीज डेट 30 नवंबर लिखी हुई है। दरअसल दुबई में यह फिल्म एक दिन पहले रिलीज होगी। भारत में यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी है। पोस्टर में जो सीन नजर आ रहा है उसे देखने से लग रहा है कि यह जौहर का पोस्टर है, इससे पहले भी दीपिका का जो लुक नजर आया था उसमें जौहर का जिक्र था। जौहर का मतलब होता है अपनी सुरक्षा के लिए अपने आपको आग के हवाले कर देना। यानी रानी पद्मिनी भी खुद को आग के हवाले कर देंगी, ऐसा हो सकता है यही इस फिल्म का आखिरी सीन हो, क्योंकि रानी के मरने के बाद कहानी भी खत्म हो जाएगी।

फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं, वहीं अभिनेता शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में हैं। इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह निगेटिव रोल में हैं, रणवीर इस इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रह हैं। सबसे ज्यादा रणवीर के लुक की ही तारीफ हो रही है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement