Friday, March 29, 2024
Advertisement

तीन पसलियां टूटने के बाद भी 83 का ये एक्टर लगातार कर रहा शूटिंग

फिल्म 83 की शूटिंग इन दिनों लंदन में चल रही है। फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका में और दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 22, 2019 20:11 IST
 Pankaj Tripathi- India TV Hindi
Pankaj Tripathi

फिल्म 83 की शूटिंग इन दिनों लंदन में चल रही है। फिल्म 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका में और दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी टीम मैनेजर पीआर मानसिंह के रोल में दिखेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग से पहले पंकज की तीन पसलियां टूट गई थीं फिर भी उन्होंने फिल्म की शूटिंग ज़ारी रखी।

दरअसल, लंदन रवाना होने से पहले फिल्म की कास्ट के लिए एक ट्रेनिंग कैंप का आयोजन किया गया था। ट्रेनिंग के दौरान पंकज की पसलियों में चोट आ गई थी। हालांकि उस वक्त उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया और शूटिंग के लिए लंदन रवाना हो गए थे, लेकिन शूटिंग से पहले उनकी पसलियों में तेज़ दर्द शुरू हो गया। इसके बावजूद वो फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले विक्की कौशल भी 'भूत' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे। डॉक्टर ने उन्हें शूटिंग ना करने की सलाह दी थी। इसके बावजूद उन्होंने 'भूत' और 'उधम सिंह' की शूटिंग जारी रखी थी।

पंकज ने 2004 में 'रन' में छोटी सी भूमिका से अपने करियर की शुरुआत की थी। 2012 में 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में सपोर्टिंग रोल से उनकी किस्मत चमकी थी। इसके बाद वो 'फुकरे', 'मसान', 'नील बट्टे सन्नाटा', 'बरेली की बर्फी', 'न्यूटन', 'फुकरे रिटर्न्स', 'स्त्री' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। उन्हें वेब सीरीज़ 'मिर्जापुर' में भी बहुत पसंद किया गया था।

Also Read:

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन शिमला में चेहरा छुपाए आए नज़र, फैंस के साथ खिंचवाई तस्वीरें

Kabir Box Office Collection: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई, पहले दिन कमाए इतने करोड़

'कबीर सिंह' एक्ट्रेस कियारा बॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में रहना चाहती हैं

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement