Saturday, April 20, 2024
Advertisement

प्रभास ने पिछले एक साल में 150 करोड़ रुपये से अधिक के विज्ञापन किए रिजेक्ट, जानिए वजह

कपड़ो से लेकर इलेक्ट्रॉनिक तक, सभी श्रेणियों के प्रतिष्ठित ब्रैंड ने अभिनेता को मोटी रकम के साथ अपने एंबेसडर के रूप में उन्हें शामिल होने की पेशकश की थी। जानिए फिर क्या वजह थी कि एक्टर ने कर दिया उन्हें रिजेक्ट।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 22, 2021 23:20 IST
PRABHAS- India TV Hindi
Image Source : PRABHAS प्रभास ने पिछले एक साल में 150 करोड़ रुपये से अधिक के विज्ञापन किए रिजेक्ट,

सेलिब्रिटी और ब्रांड एंडोर्समेंट आमतौर पर साथ-साथ चलते हैं। बहुत सारे अभिनेता दिखाई देने और मोटी रकम पाने के लिए बड़े-बड़े ब्रैंड्स के साथ जुड़ जाते हैं। दूसरी ओर, बाहुबली अभिनेता प्रभास ने हाल के दिनों में बड़े ब्रैंड्स विज्ञापन के प्रस्तावों को खारिज कर दिया है। कपड़ो से लेकर इलेक्ट्रॉनिक तक, सभी श्रेणियों के प्रतिष्ठित ब्रैंड ने अभिनेता को मोटी रकम के साथ अपने एंबेसडर के रूप में उन्हें शामिल होने की पेशकश की थी। 

इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया, “प्रभास एक घरेलू नाम हैं और उनकी लोकप्रियता न केवल देश बल्कि विदेशों में भी फैली हुई है। इसलिए वह एक ब्रांड में जो वैल्यू लाने में सक्षम है, वह बहुत बड़ी है। और उन्होंने पिछले एक साल में ₹150 करोड़ से अधिक के ब्रैंड एंडोर्समेंट ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है।" 

सूत्र आगे कहते हैं, “उनके द्वारा इन सभी ब्रैड एंडोर्समेंट को खारिज करने का कारण यह नहीं है कि वह एंडोर्स करने के लिए तैयार नहीं हैं। वह पहले भी ब्रैंड्स को एंडोर्स कर चुके है और ऐसा करना जारी रखेंगे, लेकिन वे सेलेक्टिव हैं और इस बारे में पर्टिकुलर हैं कि वे किसके साथ जुड़ना चाहते हैं। वह उस पोजीशन को समझते है जिस पर वह है और इसलिए बुद्धिमानी से इसका उपयोग करना पसंद करते है। यह सब उसे बोर्ड पर लाना मुश्किल बनाता है और उन्हें एक्सक्लूसिव भी बनाता है। ” 

इसलिए जब प्रभास किसी ब्रैंड का प्रचार कर रहे होते हैं, तो हम जानते हैं कि यह कॉलेब्रेशन बहुत खास है। इससे पहले, उनके निर्देशक ने यह भी बताया था कि कैसे प्रभास ने अपनी फिल्म पर ध्यान केंद्रित करने के लिए 10 करोड़ के ब्रैंड एंडोर्समेंट को रिजेक्ट कर दिया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement