Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Note Ban: मोदी के फैसले पर प्रकाश झा ने कही ये बात

नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और 1000 रुपए के पुराने नोट बंद हो जाने के बाद आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियों को भी मुश्किलों को सामना करना पड़ रहा है। लेकिन जहां एक तरफ लोगों को मोदी के इस कदम से कुछ परेशानियां हो रही हैं, वहीं...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 14, 2016 19:42 IST
modi- India TV Hindi
modi

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 और 1000 रुपए के पुराने नोट बंद हो जाने के बाद आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियों को भी मुश्किलों को सामना करना पड़ रहा है। लेकिन जहां एक तरफ लोगों को मोदी के इस कदम से कुछ परेशानियां हो रही हैं, वहीं लोग उनके इस फैसले से खुश भी हैं। फिल्म निर्माता प्रकाश झा का कहना है कि काले धन पर रोक लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 500 और 1000 रूपए के नोटों को अमान्य करने के फैसले से अभी भले ही परेशानी हो रही हो लेकिन इस विचार को एक मौका दिया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़े:-

‘जय गंगाजल’ के निर्देशक ने बताया कि यह भ्रष्ट व्यवस्था को साफ करने का एक तरीका हो सकता है। झा ने ट्वीट किया नकदहीन व्यवस्था में जाना एक बड़ी और कष्ट पहुंचाने वाली प्रक्रिया है लेकिन यह व्यवस्था को बदलने का एक तरीका है। इस विचार को एक मौका मिलना चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विमुद्रीकरण के कदम की तारीफ करने वालों में प्रकाश झा का नाम नया है। अमिताभ बच्चन, दक्षिण भारतीय सुपरस्टार रजनीकांत, करण जौहर, अनुराग कश्यप, शाहरूख खान, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन सहित कई अन्य कलाकारों ने मोदी के इस निर्णय की तारीफ की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement