Sunday, May 19, 2024
Advertisement

विद्युत जामवाल की 'कमांडो 2' से है PM मोदी का ये कनेक्शन

नरेंद्र मोदी ने देश में काले धन को खत्म करने के लिए एक कदम उठाया है, जिसके बाद पूरे भारत में हचलच पैदा हो गई है। लोगों को इसकी वदह से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है...

India TV Entertainment Desk
Published on: November 11, 2016 18:19 IST
modi- India TV Hindi
modi

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में काले धन को खत्म करने के लिए एक कदम उठाया है, जिसके बाद पूरे भारत में हचलच पैदा हो गई है। लोगों को इसकी वदह से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो वह उनके इस कदम से खुश भी हैं। अब विपुल की अगली फिल्म 'कमांडो 2' भी काले धन पर आधारित है। 'फोर्स 2' के बाद उनकी फिल्म ‘कमांडो’ का सीक्वल 'कमांडो 2' आ रहा है, विद्युत जामवाल के अभिनय से सजी यह फिल्म 6 जनवरी, 2017 को रिलीज होगी। यह फिल्म भी काले धन पर ही बनी है और इस फिल्म को आज से दो साल पहले लिखा गया था।

इसे भी पढ़े:- VIDEO: मोदी के फैसले पर बना ये पंजाबी गाना हुआ सुपरहिट

फिल्म के निर्देशक देवेन भोजानी हैं। उन्होंने यह फिल्म रितेश शाह और विपुल के साथ लिखी है। उन्होंने कहा कि फिल्म में विद्युत जामवाल एक बार फिर से एक कमांडो बन कर लौट रहे हैं, जिसका उद्देश्य देश के काले धन को वापस लाना है।

देवेन ने कहा कि रितेश ने उन्हें सुझाव दिया था कि क्यों न काले धन पर फिल्म बनाई जाए। वह मोदी के फैसले पर कहते हैं, "पूरे देश की तरह उनका परिवार भी प्रधानमंत्री के फैसले से उतना ही हैरान है, जितने देश के अन्य लोग हुए हैं।"

फिल्म में भी एक प्रधानमंत्री हैं, जो देश में बदलाव लाना चाहता है। विपुल ने कहा कि वह मोदी के इस फैसले से खुश हैं। यह एक दूरदर्शी सोच है और हमें इस सोच में प्रधानमंत्री का साथ देना होगा। उन्होंने कहा कि फिल्म की रिसर्च के दौरान उन्हें पता चला कि काला धन कैसे बनता है और कैसे वह देश से गायब किया जाता है। फिल्म में यह दर्शाया गया है कि काला धन एक देश से दूसरे देश में भेजा जाता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement