Friday, March 29, 2024
Advertisement

#KGF2 से यश का नया लुक हुआ वायरल, जानिए कब और कितने बजे आएगा फिल्म का टीजर

'केजीएफ 2' बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसमें यश एक बार फिर रॉकी भाई की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 04, 2021 13:03 IST
KGF Chapter2 Teaser date yash new pic - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @PRASHANTH_NEEL यश के बर्थडे पर रिलीज होगा #KGF2 का टीजर

यश के फैंस के लिए खुशखबरी है। उनकी फिल्म 'केजीएफ 2' के टीजर की डेट अनाउंस कर दी है। इसके साथ ही निर्देशक प्रशांत नील ने फिल्म से यश का नया इंटेंस लुक शेयर किया है। ये खबर सामने आते ही ट्विटर पर #KGF2 ट्रेंड कर रहा है। फैंस बेसब्री से इस मूवी के टीजर का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि यश के बर्थडे के दिन केजीएफ 2 के टीजर को रिलीज किया जा रहा है। ये मेकर्स की तरफ से यश के फैंस के लिए तोहफा होगा। 

प्रशांत नील ने सोशल मीडिया पर यश की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'साम्राज्य के दरवाजे के उद्घाटन की उलटी गिनती अब शुरू होती है! #KGFChapter2TeaserOnJan8 सुबह 10:18 बजे।'

'केजीएफ चैप्टर 2' का टीजर इस दिन होगा रिलीज, नया पोस्टर आया सामने

बता दें कि साल 2018 में रिलीज हुई सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' साल की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक थी और उनके किरदार रॉकी ने पूरे देश में तहलका मचा दिया था। 

केजीएफ 2 साल 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जिसमें यश एक बार फिर रॉकी भाई की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। साथ ही, संजय दत्त इस फिल्म में अधीरा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन भी नज़र आएंगी। 'केजीएफ' एक कन्नड़ फिल्म रही है, जिसे सम्पूर्ण भारत में लोगों द्वारा देखा गया और पसंद भी किया गया।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement