1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रतीक गांधी ने किया खुलासा, क्यों है फिल्म 'भवई' उनके लिए खास

प्रतीक गांधी ने किया खुलासा, क्यों है फिल्म 'भवई' उनके लिए खास

प्रतीक गांधी की आने वाली फिल्म के निमार्ताओं ने मंगलवार को एक बयान जारी कर घोषणा की कि इसका शीर्षक 'भवई' होगा। 

IANS IANS
Published on: September 16, 2021 23:30 IST
प्रतीक गांधी ने किया खुलासा, क्यों है फिल्म 'भवई' उनके लिए खास- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रतीक गांधी ने किया खुलासा, क्यों है फिल्म 'भवई' उनके लिए खास

मुंबई: वेब-सीरीज 'स्कैम 1992' में हर्षद मेहता के रूप में अपने प्रदर्शन से रातोंरात सनसनी बन गए अभिनेता प्रतीक गांधी अपनी आगामी फिल्म 'भवाई' की रिलीज के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि यह फिल्म उनके लिए खास है क्योंकि उन्हें मंच पर प्रदर्शन करने को मिला है, जो उन्हें पसंद है और लगभग 16 वर्षों से वह यही कर रहे हैं।

आईएएनएस से बातचीत में प्रतीक ने कहा कि यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि मुझे फिल्म में मंच पर परफॉर्म करने का मौका मिला है। यह बहुत खास बात है क्योंकि मैं लंबे समय से थिएटर कर रहा हूं।

अभिनेता को फिल्म में एक लंबा मोनोलॉग करते देखा जाएगा, लेकिन प्रतीक ने इसे काकवॉक के रूप में टैग किया।

उन्होंने कहा कि जहां तक एकालाप का संबंध है, मैं आम तौर पर 2 घंटे लंबा एकालाप करता हूं जो अभी भी एक पृष्ठ है। लेकिन यह प्रक्रिया जीवन भर का अनुभव था, जहां एक अभिनेता फिल्म में मंच पर प्रदर्शन कर सकता है ।

इस फिल्म का नाम पहले 'रावण लीला' था।

प्रतीक गांधी की आने वाली फिल्म के निमार्ताओं ने मंगलवार को एक बयान जारी कर घोषणा की कि इसका शीर्षक 'भवई' होगा। यह कदम दर्शकों के अनुरोध प्राप्त करने और उनकी भावनाओं का सम्मान करने के बाद आया है।

उसी के बारे में बात करते हुए, प्रतीक ने कहा कि जहां तक दर्शकों का सवाल है, शीर्षक लोगों की भावनाओं के कारण बदल दिया गया है। इसे दर्शक खुश है। फिल्म किसी अन्य इरादे से नहीं बनाई गई है।

"इरादे शुरू से ही स्पष्ट थे। इसमें कुछ भी ऐसा नहीं है जो लोग अभी समझ रहे हैं। इसलिए, अगर हम नाम बदल रहे हैं तो यह फिल्म को नुकसान नहीं पहुंचा रहा है। अगर यह दर्शकों को खुश कर रहा है तो मुझे लगता है इसमें कुछ गलत नहीं है।"

Click Mania
bigg boss 15