Friday, March 29, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने कहा- एक्शन फिल्में करना चाहती हूं

प्रियंका ने बताया, "मैंने हमेशा से अपने सारे स्टंट्स खुद किए हैं। मुझे अपनी बॉडी पर पूरा भरोसा है। मैं एक एथलीट हूं। मुझे एक्शन फिल्में वाकई में बहुत पसंद है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: March 29, 2020 23:58 IST
Priyanka chopra- India TV Hindi
Priyanka chopra

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अब तक की अपनी कई सारी फिल्मों में कई खतरनाक स्टंट्स किए हैं। उनका कहना है कि वह इन्हें और भी अधिक करना चाहती हैं क्योंकि उन्हें एक्शन फिल्में पसंद है। प्रियंका ने बताया, "मैंने हमेशा से अपने सारे स्टंट्स खुद किए हैं। मुझे अपनी बॉडी पर पूरा भरोसा है। मैं एक एथलीट हूं। मुझे एक्शन फिल्में वाकई में बहुत पसंद है। मैंने 'डॉन' और 'क्वॉन्टिको' में एक्शन दृश्य किए हैं। उम्मीद करती हूं कि आगे ऐसा और भी करने को मिले।

इस शैली को आमतौर पर पुरुषों का माना जाता रहा है। इसे लेकर पूर्व मिस वल्र्ड ने कहा, मैं एक ऐसी इंसान हूं, जो दुनिया में लैंगिक समानता की बात पर यकीन रखती हूं। जिंदगी में उस दिन को देखने की उम्मीद करती हूं कि जहां हम किसी फिल्म को महिला-केंद्रित फिल्म कहने के बजाय उसे सिर्फ एक फिल्म कहेंगे, महिला निर्देशक कहने के बजाय उन्हें सिर्फ निर्देशक कहेंगे, महिला एथलीट की जगह सिर्फ एथलीट कहेंगे।

प्रियंका के पास इस वक्त कई सारी परियोजनाएं हैं, जिनमें से एक सुपरहीरो फिल्म भी है। इसका शीर्षक 'वी कैन बी हीरोज' है। तो क्या दर्शक उन्हें सुपरहीरो के तौर पर देख पाएंगे? इस पर प्रियंका ने कहा, "मैं आपको यह नहीं बता सकती, लेकिन रॉबर्ट रॉड्रिग्ज द्वारा बनाई गई यह बच्चों की एक सुपरहीरो फिल्म है। आपको स्पाई किड्स के बारे में पता है? इसमें उसकी एक झलक मिलेगी और यह कहानी कई बेहतरीन कलाकारों द्वारा बताई जाएगी। यह काफी मजेदार होगा।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement