Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

PVR ने एसएस राजामौली के साथ की एक अनोखी डील, अब से PVRRR के नाम से जाना जाएगा

विश्व सिनेमा के इतिहास में पहली बार, सबसे बड़े मल्टीप्लेक्स चेन ऑपरेटर - पीवीआर ने अपने ब्रांड इंडेन्टिटी और लोगो को फिल्म नाम 'आरआरआर' में बदलने का फैसला किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 29, 2021 13:52 IST
PVR ने एसएस राजामौली के साथ की एक अनोखी डील- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM PVR ने एसएस राजामौली के साथ की एक अनोखी डील

भारतीय सिनेमा के सबसे सफल फिल्म निर्माताओं में से एक - एसएस राजामौली और देश के बड़े मल्टीप्लैक्स पीवीआर ने राम चरण, एनटीआर जूनियर, अजय देवगन और आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा 'आरआरआर' के लिए एक अनोखा और पहला सहयोग किया है। विश्व सिनेमा के इतिहास में पहली बार, सबसे बड़े मल्टीप्लेक्स चेन ऑपरेटर - पीवीआर ने अपने ब्रांड इंडेन्टिटी और लोगो को फिल्म के नाम 'आरआरआर' पर बदलने का फैसला किया है। अब से पीवीआर को 'पीवीआरआरआर' कहा जाएगा। उसी की घोषणा करते हुए, फिल्म निर्माता एसएस राजामौली और अजय बिजली - अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक पीवीआर लिमिटेड ने  मीडिया के सामने नए 'पीवीआरआरआर' लोगो का अनावरण किया है और इस अनोखी फिल्म एसोसिएशन के बारे में बात की है।

लोगो के अनावरण के बाद, पीवीआर टीम ने विशेष 'पीवीआरआरआर प्रोमो' लॉन्च किया है, जो देश भर में सभी पीवीआर मल्टीप्लेक्स चेन में दिखाया जाएगा। यह मीडिया के लिए एक बहुत बड़ा सरप्राइज था, क्योंकि उन्हें भारत के सबसे बड़े एक्शन ड्रामा 'आरआरआर' का एक विशेष टीज़र देखने मिला है।  इस पहल पर बात करते हुए पीवीआर लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय बिजली ने कहा, ''RRR 2022 की सबसे बड़ी, सबसे महंगी और मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है।  एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित और फिल्म व्यवसाय में एक गेम-चेंजर माने जाने वाले इस बड़ी फिल्म से जुड़ने पर हमें गर्व है। मुझे यकीन है कि यह पहल 'आरआरआर' के लिए अच्छी चर्चा पैदा करने में सक्षम होगी और फिल्म प्रेमियों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा करेगी।"

एसएस राजामौली ने कहा, ''मैं वास्तव में खुश हूं कि थिएटर फिर से खुल रहे हैं, क्योंकि मेरा मानना है कि सिनेमाघरों में सिनेमा का जादू वास्तव में आनंदित होता है। हमें खुशी है कि 'आरआरआर' अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसकी घोषणा करने के लिए पीवीआर के साथ जुड़ने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है जो अब पीवीआरआरआर है।"

स्वतंत्रता-पूर्व भारत पर आधारित, यह फिल्म प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक कहानी है। इस मल्टी-स्टारर में राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं। यह प्रोजेक्ट एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है, जो रिकॉर्ड तोड़ने वाली बाहुबली सीरीज के मास्टरमाइंड भी थे।

'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement