Thursday, April 25, 2024
Advertisement

तो इसलिए 'ब्रीद' साइन करने से पहले आर.माधवन ने की थी बेटे से चर्चा

आर.माधवन इन दिनों अपनी डिजिटल श्रृंखला 'ब्रीद' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वह पहली बार डिजिटल क्षेत्र में हाथ आजमा रहे हैं। कुछ समय पहले ही अमेजन ओरिजनल की इस वेब श्रृंखला का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसके बाद से दर्शकों में इसके लिए काफी...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 19, 2018 8:50 IST
Madhavan- India TV Hindi
Madhavan

मुंबई: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों को जाने माने अभिनेता आर.माधवन इन दिनों अपनी डिजिटल श्रृंखला 'ब्रीद' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वह पहली बार डिजिटल क्षेत्र में हाथ आजमा रहे हैं। कुछ समय पहले ही अमेजन ओरिजनल की इस वेब श्रृंखला का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसके बाद से दर्शकों में इसके लिए काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं इसमें काम करने से पहले उन्होंने एक खास शख्स की इसे लेकर चर्चा की। दरअसल यहां हम उनके 12 साल के बेटे वेदांत के बारे में बात कर रहे हैं।

माधवन ने 'ब्रीद' को साइन करने के लिए अपने बेटे से पहले बात की थी। 'ब्रीद' में अपने बेटे की जान बचाने के लिए एक पिता के अविश्वसनीय संघर्ष को दर्शाया गया है। श्रृंखला में एक पिता की भूमिका निभा रहे आर.माधवन स्क्रिप्ट पढ़कर काफी भावुक हो गए थे। अभिनेता ने इस श्रृंखला को फाइनल करने से पहले अपने किरदार और कहानी के बारे में अपने बेटे के साथ चर्चा की थी। अभिनेता ने इस किरदार को निभाने के लिए अपने वास्तविक जीवन के अनुभव का इस्तेमाल किया है।

जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो अभिनेता ने कहा,"उसके पास एक ऐसी समझ है जिससे वह यह बता सके क्या सही है और उसकी प्रतिक्रिया हमेशा मेरे लिए सही साबित हुई है इसिलए वह मेरे लिए मूल्यवान है। वह काफी खुश था और ब्रीद के लिए उत्साहित है।" बीते दिन आर.माधवन ने अपनी टीम के साथ शो का ट्रेलर जारी किया जिसे देशभर से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही हैं। 'ब्रीद' 26 जनवरी, 2018 को विशेष रूप से प्राइम अमेजन वीडियो पर जारी की जाएगी। यह त्रिभाषी 8 एपिसोड श्रृंखला के रूप में एक साथ 200 से ज्यादा देशों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement