1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आर माधवन ने अपनी इस फिल्म के फ्लॉप होने के 19 साल बाद तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

आर माधवन ने अपनी इस फिल्म के फ्लॉप होने के 19 साल बाद तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

फिल्म में आर. माधवन, सैफ अली खान और दीया मिर्जा की तिकड़ी देखने को मिली थी।

IANS IANS
Updated on: September 27, 2020 20:21 IST
r madhavan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आर माधवन

मुंबई: साल 2001 में आई फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में भले ही नाकामयाब रही, लेकिन फिल्म में कलाकारों के अभिनय और इसके गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में आर. माधवन, सैफ अली खान और दीया मिर्जा की तिकड़ी देखने को मिली थी।

फिल्म के रिलीज होने के 19 साल बाद माधवन ने आईएएनएस को बताया, "जब यह फिल्म रिलीज हुई थी, तब यह एक फ्लॉप फिल्म थी। लोगों ने इसे डिसास्टर (बुरी तरह से पीटने वाली फिल्म) करार दिया था, लेकिन थिएटर से हटने के बाद यह फिल्म धीरे-धीरे आइकॉनिक साबित हुई। आज लोग इसकी धुन पर झूमा करते हैं।"

गौतम मेनन द्वारा निर्देशित इस फिल्म के साथ दीया मिर्जा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। फिल्म में माधवन के किरदार का नाम माधव 'मैडी' शास्त्री था, जिसे रीना मल्होत्रा (दीया के निभाए हुए किरदार) से प्यार था। तमिल में इस फिल्म की रीमेक भी बनी थी, जिसे 'मिन्नाले' शीर्षक के साथ रिलीज किया गया था।

आने वाले समय में माधवन थ्रिलर फिल्म 'निशब्दम' में नजर आने वाले हैं, जिसमें अनुष्का शेट्टी, अंजली और सुब्बाराजू सहित हॉलीवुड स्टार माइकल मैडसन भी एक विशेष भूमिका में हैं। यह फिल्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X