1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. #MeToo: यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद 'राधा क्यों गोरी..' के निर्माताओं ने विक्की सिदाना से तोड़ा नाता

#MeToo: कृतिका शर्मा द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद 'राधा क्यों गोरी..' के निर्माताओं ने विक्की सिदाना से तोड़ा नाता

राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' के निर्माताओं ने कास्टिंग डायरेक्टर विक्की सिडाना से नाता तोड़ लिया है। उन पर अभिनेत्री कृतिका शर्मा ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 24, 2018 18:03 IST
kartika and vicky- India TV Hindi
kartika and vicky

नई दिल्ली: 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' के निर्माताओं ने कास्टिंग डायरेक्टर विक्की सिदाना से नाता तोड़ लिया है। उन पर अभिनेत्री कृतिका शर्मा ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री कृतिका ने विक्की सिदाना पर वर्ष 2013 में उनके साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का आरोप लगाया है।

कई रिपोर्टों के मुताबिक, उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के गृह मंत्रालय में एक आधिकारिक शिकायत दायर की है।

'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' के स्टूडियो 5 एलिमेंट्स ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा कि जब तक मामले की जांच पूरी तरह नहीं हो जाती, तबतक वह पूरी तरह से सिदाना से खुद को दूर कर रहे हैं।

बयान के मुताबिक, "स्टूडियो 5 एलिमेंट्स महिलाओं के लिए एक सुरक्षित, स्वस्थ और शांतिपूर्ण वातावरण बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। हम दृढ़ता से मानते हैं कि दुर्व्यवहार के दोषी पाए गए किसी भी व्यक्ति को दंडित किया जाना चाहिए।"

बयान के मुताबिक, "एक प्रोडक्शन हाउस होने के नाते, हम 'मी टू' आंदोलन के साथ हैं और हमने किसी भी अपराधी के साथ काम नहीं करने का निर्णय लिया है। विक्की सिदानाके साथ हमारा सहयोग जांच पूरी होने तक निलंबित रहेगा।"

फिल्म में अभिनेत्री लुलिया वंतूर भगवान कृष्ण की शिष्या के रूप में दिखेंगी। इसका निर्देशन प्रेम आर. सोनी कर रहे हैं।

(इनपुट आईएएनएस)

#MeToo: सुशांत सिंह राजपूत ने शेयर किए थे संजना संघी के स्क्रीनशॉट, अब एक्ट्रेस का आया बयान

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' देखने के लिए आमिर के चाइनीज फैन आएंगे भारत, इसे कहते हैं दीवानगी!

इतने करोड़ की रियासत के मालिक हैं रणवीर सिंह, पहनते हैं 70 लाख के जूते, जीते हैं बाजीराव जैसी जिंदगी

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X