1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. वेब सीरिज 'रे' को दर्शकों से खूब प्रशंसा मिलने पर राधिका मदान खुश, कहा-शुक्रिया

वेब सीरिज 'रे' को दर्शकों से खूब प्रशंसा मिलने पर राधिका मदान खुश, कहा-शुक्रिया

एक्ट्रेस राधिका मदान ने वेब सीरिज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को शुक्रिया कहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 28, 2021 9:48 IST
वेब सीरिज 'रे' को दर्शकों से खूब प्रशंसा मिलने पर राधिका मदन खुश, कहा-शुक्रिया- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RADHIKAMADAN वेब सीरिज 'रे' को दर्शकों से खूब प्रशंसा मिलने पर राधिका मदन खुश, कहा-शुक्रिया

हर्षवर्धन कपूर, अली फजल, मनोज बाजपेयी और राधिका मदान जैसे कलाकारों से सजी वेब सीरिज 'रे' रिलीज हो चुकी है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस राधिका मदान को मिल रहे  प्यार को लेकर फैंससको शुक्रिया कहा। फिल्म निर्माता सत्यजीत रे को श्रद्धांजलि देने वाली एंथोलॉजी श्रृंखला 'रे' के  स्पॉटलाइट में राधिका मदन उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए खूब सराहना बटोर चुकी है। 

वासन बाला की लघु कहानी में अपने संक्षिप्त प्रदर्शन के लिए प्यार और प्रशंसा से अभिभूत, राधिका मदान ने दर्शकों के साथ-साथ स्पॉटलाइट की टीम के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

एक्ट्रेस ने वेब सीरिज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ' इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया और दीदी को आपने जो प्यार दिया है, उसके लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। इसके साथ ही वसनबाला को टैग करते हुए लिखा,  ये अंगुली उठाते हैं सब चित्त हो जाते हैं...मैजिक! मुझ पर भरोसा करने और मुझे इस सफ़र पर ले जाने के लिए धन्यवाद! आई लव यू। हर्षवर्धन कपूर सर्वश्रेष्ठ 'कलाकार । 

टीवी शो 'अनुपमा' के सेट पर अचानक पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, बहू मदालसा और अन्य कलाकारों संग खिंचवाई तस्वीरें

एक गॉडमदर का किरदार निभाने वाली राधिका मदन को उनके अभिनय के लिए शो की जान बताया जा रहा है, जिसमें आलोचकों और दर्शकों ने उनके अभिनय की सराहना की है।

स्पॉटलाइट के लिए राधिका मदन और वासन बाला ने दुबारा कोलाबोरेट किया, इसके पहले 'मर्द को दर्द नहीं होता' के लिए दोनो साथ आए थे। मर्द को दर्द नही होता ने अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसा प्राप्त की।

राधिका के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह फ़िल्म फील्स लाइक इश्क, नेटफ्लिक्स की एक एंथोलॉजी और उनकी आगामी फिल्म शिद्दत में दिखाई देंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X