Monday, April 29, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में राजेश खन्ना ने कहा था, ' यहां पत्थर तो बहुत मिलते हैं लेकिन दिल नहीं मिलता'

दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना ने इंडिया टीवी के फेमस शो 'आप की अदालत' में शिरकत की थी, जहां उन्होंने जिंदगी से जुड़ी कई बातों के साथ-साथ अपने बिहेवियर के बारे में बहुत ही शानदार तरीके से जवाब दिया था। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 29, 2019 9:37 IST
Rajesh khanna- India TV Hindi
Rajesh khanna

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना की एक्टिंग, नगमें को आज भी लोग याद करते हैं। वह हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी खूबसूरती यादें हमारे दिलों में राज़ करती हैं। 'काका' के नाम से फेमस राजेश खन्ना का जन्म पंजाब के अमृतसर में 29 दिसंबर 1942 में हुआ था। बचपन में राजेश खन्ना का नाम जतिन खन्ना था। जो एक एक्टर बनने का ख्वाब देखता था लेकिन इस बार पर उनके पिता काफी सख्त थे। राजेश खन्ना की एक्टिंग का सितारा निर्माता-निर्देशक शक्ति सामंत की क्लासिकल फिल्म 'अराधना' से चमका। 

दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना ने इंडिया टीवी के फेमस शो 'आप की अदालत' में शिरकत की थी, जहां उन्होंने जिंदगी से जुड़ी कई बातों के साथ-साथ अपने बिहेवियर के बारे में बहुत ही शानदार तरीके से जवाब दिया था। 

 जब आप की अदालत में राजेश खन्ना आए तो उनकी सादगी और जवाब देने के तरीके से हर किसी को उनका दीवाना बना दिया था। इस दौरान  इस दौरान इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने  उन्हें दिल पर हाथ रखकर कसम खाने के लिए कहा कि आप जो भी कहेंगे सच कहेंगे और सच के सिवा कुछ भी नहीं कहेंगे। बस फिर क्या था राजेश खन्ना ने भी बड़ी ही खूबसूरती के साथ इसका जवाब दिया।  उन्होंने कहा, 'वैसे आजकल दिल कहां मिलता है बहुत मुश्किल से मिलता है। किसे अपना कहें कोई इस काबिल नहीं मिलता... यहां पत्थर तो बहुत मिलते हैं पर दिल नहीं मिलता।'

बर्फ से ढकी वादियों के बीच विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का न्यू ईयर वेकेशन, देखें Pics

वहीं दूसरी ओर कहा जाता है कि राजेश खन्ना फिल्मों में तो ठीक है लेकिन निजी जीवन में काफी एरोगेंट है। इस बारे में उन्होंने बड़े ही खूबसूरती से कहा कि अगर मैं एरोगेंट होता तो ऐरोगेंस नजर आती, क्योंकि ये पब्लिक है सब जानती है, अंदर क्या है और बाहर क्या है। आज जो मैं हूं इन्हीं की बदौलत हूं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement