Friday, March 29, 2024
Advertisement

राजकुमार राव का बदला लुक देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, पढ़िए, कैसे किया ये कारनामा?

फिल्म 'ट्रैप्ड' में विपरीत हालात में खुद को जिंदा रखने का प्रयास करने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाने के लिए अपना वजन घटाने वाले अभिनेता राजकुमार राव अब वेब श्रृंखला 'बोस' के लिए अपना वजन बढ़ाने और पेट निकालने के लिए जमकर पिज्जा और बिरयानी खा रहे हैं।

Agency Agency
Updated on: July 05, 2017 18:05 IST
raj kummar rao- India TV Hindi
raj kummar rao

नई दिल्ली: फिल्म 'ट्रैप्ड' में विपरीत हालात में खुद को जिंदा रखने का प्रयास करने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाने के लिए अपना वजन घटाने वाले अभिनेता राजकुमार राव अब वेब श्रृंखला 'बोस' के लिए अपना वजन बढ़ाने और पेट निकालने के लिए जमकर पिज्जा और बिरयानी खा रहे हैं। 'ट्रैप्ड' के प्रमोशन के दौरान राजकुमार ने कहा था कि अपने चरित्र के हिसाब से वास्तविक दिखने के लिए उन्होंने लगभग 20-22 दिन तक केवल ब्लैक कॉफी और दो गाजर खाकर समय बिताया था।

एएलटी बालाजी के लिए फिल्मकार हंसल मेहता 'बोस' बना रहे हैं। इसके लिए राव अपने लुक पर पिछले दो महीनों से काम कर रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस जैसा दिखने के लिए अपना आधा सिर भी मुंडवा लिया है।

राजकुमार ने सोशल मीडिया पर कहा, "मैंने अब तक 11 किलोग्राम वजन बढ़ाया है और मैं बहुत खा रहा हूं..जितना मैं खाता हूं, उससे दस गुना अधिक।"

उन्होंने कहा, "एक अभिनेता के रूप में, मैं जो कुछ खाता हूं, उसके प्रति हमेशा जागरूक रहता हूं। मैं हमेशा सोच समझ कर खाता हूं। लेकिन, 'बोस' के साथ, मुझे सब कुछ छोड़ना पड़ा और मैं वह सब कुछ खा सकता हूं जो खाना मुझे पसंद है, जैसे चीजकेक, पिज्जा, मिठाई, आलू पराठे, बिरयानी और बहुत कुछ।"

अभिनेता ने कहा, "मुझे शूटिंग पूरी होने के बाद यह सारा वजन घटाना होगा, जो मैं महीने भर में कर लूंगा और तब तक मेरे बाल भी बढ़ जाएंगे। मैं इस दौरान अपना अतिरिक्त वजन घटा लूंगा।"

राजकुमार राव करेंगे 12वीं में फेल बच्चों की मदद

...तो ये है राजकुमार राव की खुशी का कारण 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement