1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राजकुमार राव ने बताया माता-पिता की मौत से वो कैसे उबरे

राजकुमार राव ने बताया माता-पिता की मौत से वो कैसे उबरे

इसी साल सितंबर में राजकुमार राव के पिता का निधन हो गया। अभिनेता वर्ष 2017 में जब फिल्म 'न्यूटन' की शूटिंग कर रहे थे, तब उनकी माता का निधन हो गया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 11, 2019 19:47 IST
राजकुमार राव ने...- India TV Hindi
राजकुमार राव ने बताया माता-पिता की मौत से वो कैसे उबरे

मुंबई: अभिनेता राजकुमार राव ने कहा कि उनके माता-पिता के निधन के बाद वे दुखी थे और इस दुख से निकलने के लिए उन्होंने खुद को काम में पूरी तरह से डूबा दिया। इसी साल सितंबर में राजकुमार राव के पिता का निधन हो गया। अभिनेता वर्ष 2017 में जब फिल्म 'न्यूटन' की शूटिंग कर रहे थे, तब उनकी माता का निधन हो गया था।

राजकुमार ने कहा, "अभिनेता बनकर मैं उन्हें जितनी खुशी दे सकता था, मैंने दी। मुझे पता है, यदि वे होते, तो उन्होंने मुझे कहा होता कि काम जरूरी है, जाओ और अपना काम करो।" उन्होंने आगे कहा, "मैं इस दुख से काम करने के चलते ही उबर सकता था। मुझे खुशी है कि मैं अपने पिता को 'मेड इन चाइना' फिल्म का ट्रेलर दिखा पाया।"

अपने पिता के बारे में बात करते हुए राजकुमार ने कहा, "मेरे पिता ने मुझे ईमानदारी सिखाई। वे सबसे ईमानदार सरकारी अधिकारी थे। वह उस पोस्ट में थे, जहां से आसानी से बहुत सारा धन कमाया जा सकता था, लेकिन वह अपनी ईमानदारी पर टिके रहे।"

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: नायरा के लिए अपनी वकील दामिनी मिश्रा से ही लड़ गया कार्तिक

डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं करण सिंह ग्रोवर, पत्नी बिपाशा बासु ने दिया साथ

ऑनलाइन स्ट्रीम हो गई अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल', फोन पर ऐसे देख सकते हैं फिल्म

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X