Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

'बधाई दो' के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में से होकर गुजरे राजकुमार रॉव

राजकुमार फिलहाल बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की प्रक्रिया में से होकर गुजर रहे हैं क्योंकि उन्होंने जंगली पिक्चर्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बधाई दो' में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका को निभाने की तैयारी अभी से शुरू कर दी है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 15, 2020 16:42 IST
Rajkummar Rao- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJKUMMAR RAO 'बधाई दो' के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में से होकर गुजरे राजकुमार रॉव  

मुंबई: सोशल मीडिया पर राजकुमार राव को फॉलो करने वाले सभी लोगों को उनके नए लुक के बारे में पता चल गया होगा। राजकुमार को इस अवतार में पहली बार देखा जा रहा है। राजकुमार फिलहाल बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की प्रक्रिया में से होकर गुजर रहे हैं क्योंकि उन्होंने जंगली पिक्चर्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बधाई दो' में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका को निभाने की तैयारी अभी से शुरू कर दी है। फिल्म में भूमि पेडनेकर भी पीटी टीचर के रूप में दिखाई देंगी।

राजकुमार राव ने फोटो शेयर करके कहा- हर बार नया कैप्शन कहां से लाए?

यह सुनने में आया है कि महिला पुलिस थाने में एक सख्त पुलिस अफसर के रूप में ढलने के लिए राजकुमार पिछले कुछ महीनों से कठोर प्रशिक्षण ले रहे हैं क्योंकि इसकी शूटिंग जनवरी से ही शुरू हो जाएगी। सूत्रों का कहना है कि इन दिनों राजकुमार एक स्ट्रीक्ट डायट और अपनी फिटनेस रूटीन का काफी ध्यान से पालन कर रहे हैं। शानदार मसल्स और बॉडी के अलावा राजकुमार फिल्म में मूंछों व एक नए हेयर स्टाइल में नजर आएंगे।

आपने शुरुआत क्यों की, इसे कभी भूलना नहीं चाहिए: राजकुमार राव

'बधाई दो' के बारे में एक बार बात करते हुए अभिनेता ने बताया था, "'बधाई दो' वास्तव में मेरे लिए एक खास फिल्म है। इसके लिए मैं एक स्ट्रीक्ट रूटीन का पालन कर रहा हूं। ऑर्गेनिक व नैचुरल आहार का सेवन कर रहा हूं जैसे कि फल, जई, क्विनोआ और सत्तू वगैरह। ये सारे शाकाहारी हैं। लॉकडाउन के दौरान भी घर पर मैं कसरत करता रहा और अब धीरे-धीरे जीवन में बदलाव देखने को मिल रहा है।

दीपिका पादुकोण को शाहरुख खान से मिली ये सीख, खुद किया खुलासा

यह फिल्म हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित और अक्षत घिल्डियाल व सुमन अधिकारी द्वारा लिखित है।

राजकुमार राव की सफलता पर हंसल मेहता हैं काफी खुश

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement