1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लॉकडाउन: एक्ट्रेस रकुल प्रीत का फिटनेस मंत्र, हफ्ते में तीन बार करती हैं 108 सूर्य नमस्कार

लॉकडाउन: एक्ट्रेस रकुल प्रीत का फिटनेस मंत्र, हफ्ते में तीन बार करती हैं 108 सूर्य नमस्कार

रकुल ने हाल ही में साझा किया कि उनकी योग यात्रा की शुरूआत दो साल पहले हुई थी।

IANS IANS
Published on: May 23, 2020 7:15 IST
rakul preet- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @RAKULPREET लॉकडाउन में फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं रकुल प्रीत

मुंबई: अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का कहना है कि लॉकडाउन के चलते वह आज कल हफ्ते में दो से तीन बार सूर्य नमस्कार करती हैं। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में रकुल योगाभ्यास करती नजर आ रही हैं।

इसके साथ वह कैप्शन में लिखती हैं, "इस लॉकडाउन ने मुझे हफ्ते में कम से कम 2-3 बार 108 सूर्य नमस्कार करने के लिए प्रेरित किया और इसे करने के बाद का अनुभव काफी गजब का होता है। इससे आप अंदर व बाहर दोनों तरफ से मजबूत बनते हैं, दिमाग व शरीर में संतुलन बना रहता है और इससे शरीर के विभिन्न अंगों से भी विषैले पदार्थ छनकी बाहर निकलते हैं।"

रकुल ने हाल ही में साझा किया कि उनकी योग यात्रा की शुरूआत दो साल पहले हुई थी और तब से अब तक इसमें काफी मजा आता रहा है।

रकुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें भी साझा की, जिसमें वह एक जटिल योग मुद्रा का अभ्यास करती नजर आ रही हैं और इसके साथ उन्होंने कहा कि जिंदगी सामंजस्य बिठाने के बारे में है।

अभिनय की बात करें, तो रकुल जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म में अर्जुन कपूर के विपरीत नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्देशक नवागंतुक काशवी नायर हैं और निमार्ता जॉन अब्राहम, निखिल आडवाणी और भूषण कुमार हैं।

रकुल, कमल हासन की महत्वाकांक्षी परियोजना 'इंडियन 2' में भी नजर आएंगी, जिसमें काजल अग्रवाल और विद्युत जामवाल जैसे सितारें हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X