Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अजय देवगन स्टारर फिल्म RRR की रिलीज डेट फिर खिसकी, अब इस दिन होगी रिलीज

बाहुबली फेम फिल्ममेकर राजमौली आखिरकार अपनी अगली फिल्म RRR को जनवरी 2021 को करेंगे रिलीज।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 06, 2020 10:26 IST
Ram charan jr ntr ajay devgn alia bhatt starr film rrr new release date january 2021- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ram charan jr ntr ajay devgn alia bhatt starr film rrr new release date january 2021

बाहुबली फेम फिल्ममेकर राजमौली ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' की रिलीज़ डेट एक बार फिर आगे बढ़ा दी हैं। अब ये फिल्म जनवरी 2021 को रिलीज होगी। रामचरण, अजय देवगन, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स को लेकर बन रहीं इस फिल्म का इंतजार  काफी समय से हो रहा है लेकिन फिल्म की रिलीज डेट खिसकती ही जा रही है। 

RRR फिल्म पहले 30 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन रणबीर सिंह की फिल्म 'शमशेरा' से क्लैश होने के कारण इसकी डेट आगे खिसका दी गई। अब ये फिल्म 8 जनवरी 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ होगी। 

RRR के मेकर्स ने नई रिलीज डेट के साथ लिखा, 'RRR 8 जनवरी, 2021 को स्क्रीन पर रिलीज होगी! हमें पता है कि इंतजार लंबा है लेकिन हम इस बीच आपको अपडेट देते रहने का वादा करते हैं। '

रेमो डिसूजा ने नोरा फतेही से थैंक यू स्पीच के बीच में छीना अवार्ड, देखिए वीडियो 

फिल्म RRR की बात करें तो यह साल 1920 के पूर्व स्वतंत्रता भारत में आधारित है।  इस फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी को बताया जाएगा। जूनियर एनटीआर को कोमाराम भीम के रूप में देखा जाएगा, जबकि राम चरण पर्दे पर अल्लूरी सीताराम राजू  के किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म में आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और थॉर स्टार रे स्टीवेन्सन भी हैं। यह फिल्म भारत में बनी सबसे महंगी फिल्मों में से एक है और इसका बजट लगभग 400 करोड़ रुपये है।

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया 'बागी 3' का मोशन पोस्टर, कल आएगा ट्रेलर

रामचरण और जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म की शूटिंग नवंबर 2018 में पूरी कर ली थी। वहीं अजय देवगन ने हाल में ही इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। मेकर्स ने एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें रामचरण, जूनियर एनटीएर और अजय देवगन के साथ-साथ राजमौली भी नज़र आ रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement