1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शुक्रवार को रामायण का प्रसारण नहीं होगा 9 बजे, जानिए इसके पीछे की वजह

शुक्रवार को रामायण का प्रसारण नहीं होगा 9 बजे, जानिए इसके पीछे की वजह

शुक्रवार को प्रधानमंत्री के 9 बजे वीडियो मैसेज की वजह से रामायण का प्रसारण थोड़ा लेट किया जाएगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 03, 2020 6:39 IST
ramayan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रामायण

प्रधानमंत्री मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी। इस दौरान लोग घर पर ही रहें इसके लिए सरकार से 'रामायण' के दोबारा प्रसारण की घोषणा की थी। रामायण के साथ कई पुराने सीरियल्स का प्रसारण दोबारा से दूरदर्शन पर हो रहा है। रामायण का टेलिकास्ट रोज सुबह 9 बजे होता है मगर शुक्रवार यानि 3 अप्रैल को रामायण का टेलिकास्ट इस समय नहीं होगा। शुक्रवार को सुबह 9 बजे प्रधानमंत्री मोदी लोगों के साथ वीडियो संदेश साझा करने आएंगे। जिसकी वजह से रामायण के प्रसारण में थोड़ी देरी होगी।

प्रसार भारती ने ट्विटर पर यह जानकारी साझा की है। उन्होंने लिखा- 9 बजे प्रधानमंत्री देश के साथ महत्वपूर्ण वीडियो मैसेज साझा करेंगे जिसकी वजह से रामायण के टेलिकास्ट में कुछ मिनटों की देरी होगी।

बीते दिन प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि वह शुक्रवार को सुबह 9 बजे जनता के साथ एक वीडियो मैसेज शेयर करेंगे।

जब 'राम' ने खुद देखी 'रामायण', परिवार के साथ वायरल हुई अरुण गोविल की तस्वीर

रामायण का प्रसारण 28 मार्च से दूरदर्शन पर शुरू हुआ है। इसका पहला एपिसोड सुबह 9 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9 बजे टेलिकास्ट हुआ था। रामायण के बाद महाभारत का प्रसारण भी शुरू हो चुका है। इसका प्रसारण दिन में 12 बजे और शाम को 7 बजे होता है।

रामायण में सीता का किरदार निभा चुकी दीपिका चिखलिया असल जिंदगी में लगती हैं ऐसी

आपको बता दें रामायण का टेलिकास्ट जब हुआ करता था तब इसे देखने के लिए सड़के खाली हो जाया करती थी लोग टीवी के सामने इकट्ठा हो जाया करते थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X