1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणधीर कपूर हेल्थ अपडेट: जल्द ही घर वापस आएंगे एक्टर, अस्पताल में ऑक्सीजन की जरूरत नहीं

रणधीर कपूर हेल्थ अपडेट: जल्द ही घर वापस आएंगे एक्टर, अस्पताल में ऑक्सीजन की जरूरत नहीं

रणधीर कपूर ने कहा है कि कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में आईसीयू में कुछ दिन बिताने के बाद वह अच्छा महसूस कर रहे हैं और जल्द ही छुट्टी की उम्मीद कर रहे हैं। पिछले हफ्ते, उन्हें कोविड -19 का पता चला था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 02, 2021 20:29 IST
रणधीर कपूर- India TV Hindi
Image Source : INSTA- DABOOKAPOOR रणधीर कपूर

दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर ने कहा है कि कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में आईसीयू में कुछ दिन बिताने के बाद वह अच्छा महसूस कर रहे हैं और जल्द ही छुट्टी की उम्मीद कर रहे हैं। पिछले हफ्ते, उन्हें कोविड -19 का पता चला था। ईटाइम्स से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं ठीक हो रहा हूं और जल्द ही घर जाना चाहिए।" 

अस्पताल के एक सूत्र ने शनिवार को पीटीआई को बताया, "वह आईसीयू है। उनकी हालत स्थिर है। वह कुछ दिनों के लिए अस्पताल में रहेंगे।" इससे पहले, रणधीर ने कहा था, “मुझे कुछ और परीक्षण करने के लिए आईसीयू में स्थानांतरित कर दिया गया है। अस्पताल मेरी बहुत अच्छी देखभाल कर रहा है और मैं टीना अंबानी का धन्यवाद करता हूं। सब कुछ नियंत्रण में है। डॉक्टर हर समय आसपास रहते हैं।” उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह हैरान रह गए और बाद में उन्हें पता चला कि उनके पांच कर्मचारियों का भी कोविड हुआ है।

कुणाल खेमू ने पैक कर लिया सारा सामान, लेकिन कहां जाए वीकेंड पर?

रणधीर कपूर प्रतिष्ठित अभिनेता-फिल्म निर्माता राज कपूर के सबसे बड़े बेटे हैं। अभिनेता ने एक साल के भीतर अपने छोटे भाइयों ऋषि कपूर (67) और राजीव कपूर (58) को खो दिया। कैंसर से दो साल की लड़ाई के बाद 30 अप्रैल, 2020 को ऋषि कपूर का निधन हो गया, जबकि राजीव कपूर का इस साल फरवरी में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

नीलू कोहली को बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन से लगा गहरा धक्का, कहा- चारों तरफ भय का माहौल

74 वर्षीय अभिनेता, करिश्मा और करीना कपूर के पिता हैं, और उनकी शादी भिनेत्री बबिता से हुई है। रणधीर कपूर को "कल आज और कल", "जीत", "जवानी दीवानी", "लफंगे", "रामपुर का लक्ष्मण" और "हाथ की सफाई" में अपनी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X