Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

राम चरण, कियारा आडवाणी की अगली फिल्म के लॉन्च में शामिल हुए रणवीर सिंह

फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली और मेगास्टार चिरंजीवी भी मुहूर्त कार्यक्रम में शामिल हुए। बहुप्रतीक्षित फिल्म को अस्थायी रूप से 'एसवीसी 50' कहा जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 08, 2021 15:40 IST
रणवीर सिंह, राम चरण, कियारा आडवाणी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KIARA ADVANI रणवीर सिंह, राम चरण, कियारा आडवाणी

हैदराबाद: बॉलीवुड के लाइव वायर स्टार रणवीर सिंह अभिनेता राम चरण और कियारा आडवाणी की आगामी फिल्म के लॉन्च में शामिल होने के लिए हैदराबाद में हैं। रणवीर के साथ, फिल्म निर्माता एस.एस. राजामौली और मेगास्टार चिरंजीवी भी मुहूर्त कार्यक्रम में शामिल हुए। बहुप्रतीक्षित फिल्म को अस्थायी रूप से 'एसवीसी 50' कहा जा रहा है।

रणवीर सिंह के इस लुक ने खींचा फैंस का ध्यान, 2 चोटी बनी चर्चा की वजह, देखिए वायरल तस्वीरें 

तस्वीरों की एक कड़ी में, रणवीर, राम से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अन्य तस्वीरों में, 'पद्मावत' स्टार फिल्म के निर्देशक शंकर और फिल्म के कलाकारों के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। अन्नपूर्णा स्टूडियोज में हुए भव्य लॉन्च में रणवीर का डबल पोनीटेल लुक था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कियारा ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपना उत्साह साझा किया। कियारा ने फिल्म के पोस्टर के साथ ट्वीट किया "मेरी पहली अखिल भारतीय फिल्म के लिए उत्साह का स्तर बढ़ गया है। मेरा दिल केवल एट द रेट शंकरशनमुग गरु द्वारा निर्देशित होने के लिए आभार से भर गया है, मेरे अद्भुत कोस्टार एट द रेट ऑल्वेजरामचरन हैशटैग दिल राजू गारू द्वारा निर्मित आपके आशीर्वाद, प्यार और शुभकामनाओं के साथ हमारी फिल्म शुरू हो गई है।"

फिल्म में कथित तौर पर अंजलि, जयराम, नवीन चंद्रा और सुनील भी हैं। फिल्म से जुड़े अन्य विवरण अभी गुप्त हैं।

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें-

ED ने टॉलीवुड कलाकारों से शुरू की पूछताछ, रकुलप्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती और रवि तेजा को भेजा जा चुका है समन

शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि, कहा- RIP नहीं लिखूंगा क्योंकि...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement