Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. रणवीर सिंह के इस लुक ने खींचा फैंस का ध्यान, 2 चोटी बनी चर्चा की वजह, देखिए वायरल तस्वीरें

रणवीर सिंह के इस लुक ने खींचा फैंस का ध्यान, 2 चोटी बनी चर्चा की वजह, देखिए वायरल तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 08, 2021 19:12 IST
  • बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अजीबोगरीब पहनाने की वजह से भी मशहूर हैं। वो अक्सर ऐसे कपड़े पहनकर सामने आ जाते हैं, जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। उन्होंने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है। रणवीर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वो पैंट सूट में नज़र आए। उनके लुक के अलावा सिर पर दो चोटी ने भी फैंस का ध्यान खींचा है। गले में गणपति का पेंडेंट भी लोगों को पसंद आ रहा है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अजीबोगरीब पहनाने की वजह से भी मशहूर हैं। वो अक्सर ऐसे कपड़े पहनकर सामने आ जाते हैं, जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। उन्होंने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है। रणवीर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वो पैंट सूट में नज़र आए। उनके लुक के अलावा सिर पर दो चोटी ने भी फैंस का ध्यान खींचा है। गले में गणपति का पेंडेंट भी लोगों को पसंद आ रहा है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

  • रणवीर सिंह अपने अनोखे लुक्स के लिए पॉपुलर हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर सूट-पैंट में देखा गया, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान उनकी दो चोटियों ने खींचा। 
    Image Source : yogen shah

    रणवीर सिंह अपने अनोखे लुक्स के लिए पॉपुलर हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर सूट-पैंट में देखा गया, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान उनकी दो चोटियों ने खींचा। 

  • लुक की बात करें तो रणवीर ने ब्लू कलर का सूट पहना। इसके साथ ब्लैक कलर का लेदर शूज पहना। मास्क के साथ चेहरे पर काला चश्मा पहना, जो उनपर खूब फब रहा है। 
उनके गले में गणपति का पेंडेंट की भी चर्चा हो रही है। 
    Image Source : yogen shah

    लुक की बात करें तो रणवीर ने ब्लू कलर का सूट पहना। इसके साथ ब्लैक कलर का लेदर शूज पहना। मास्क के साथ चेहरे पर काला चश्मा पहना, जो उनपर खूब फब रहा है। 

    उनके गले में गणपति का पेंडेंट की भी चर्चा हो रही है। 

  • फिल्मों की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। वो '83' में नज़र आएंगे। इसके अलावा 'जयेशभाई जोरदार' में भी काम करेंगे। इसके अलावा वो पूजा हेगड़े के साथ 'सर्कस' फिल्म में दिखाई देंगे। 
    Image Source : yogen shah

    फिल्मों की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। वो '83' में नज़र आएंगे। इसके अलावा 'जयेशभाई जोरदार' में भी काम करेंगे। इसके अलावा वो पूजा हेगड़े के साथ 'सर्कस' फिल्म में दिखाई देंगे। 

  • करण जौहर की मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर आलिया भट्ट नज़र आएंगे। 
    Image Source : yogen shah

    करण जौहर की मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर आलिया भट्ट नज़र आएंगे।