1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भारत से मैच हारने के बाद पाकिस्तानी फैन को रणवीर सिंह ने लगाया गले

भारत से मैच हारने के बाद पाकिस्तानी फैन को रणवीर सिंह ने लगाया गले

रणवीर सिंह ने अपने पाकिस्तानी फैन को गले लगाया है। भारत-पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान के हारने के बाद रणवीर ने फैन को गले लगाया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 19, 2019 12:09 IST
Ranveer singh hug pakistani fan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ranveer singh hug pakistani fan

भारतीय कप्तान विराट कोहली का रणवीर सिंह का क्रिकेट के मैदान में एक दूसरे को गले लगाना एकमात्र ऐसा क्षण नहीं है, जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। मैनचेस्टर में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 के मैच में पाकिस्तान के हारने के बाद उसके एक फैन्स को रणवीर सिंह दिलासा देते नजर आए। 

बॉलीवुड स्टार ने पाकिस्तान के फैन्स को भारत से हारने के बाद निराश नहीं होने दिया और गले लगा लिया। क्रिकेट स्टार्स सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग के साथ कमेंट्री की शुरुआत करने वाले रणवीर भारत के लिए चियर करते नजर आए। 

भारतीय खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने से लेकर, पुराने खिलाड़ियों के रणवीर के ऊजार्वान और मजेदार अवतार ने मैच को दर्शकों के लिए और भी खास बना दिया।

रविवार को भारत ने पाकिस्तान को 89 रन (डीएलएस पद्धति) से हराया। मैच के बाद, बहुत सारे पकिस्तानी प्रशंसकों ने खराब प्रदर्शन के लिए अपनी टीम की आलोचना शुरू कर दी। एक निराश प्रशंसक ने रणवीर का ध्यान अपनी ओर खींचा।

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर एक वायरल वीडियो में रणवीर एक पाकिस्तानी प्रशंसक को गले लगाते और दिलासा देते नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में अभिनेता को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "कोई बात नहीं यार, कोई बात नहीं। हमेशा अगल मौका मिलता है! निराश मत हो। आपने अच्छा खेला। लड़के समर्पित, प्रतिबद्ध, पेशेवर हैं और वे वापस आ जाएंगे।"

वीडियो में दिख रहा शख्स लंदन का रहने वाला आतिफ नवाज है। उसने वीडियो के साथ ट्वीट कर लिखा, "भारतीय प्रशंसक अच्छे हैं। धन्यवाद रणवीर।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर वर्तमान में 1983 की क्रिकेट विश्व कप में भारत की प्रतिष्ठित जीत के आधार पर अपनी फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

इस वजह से रिलीज नहीं हो रहा है कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' का ट्रेलर

करीना कपूर, करिश्मा कपूर लंदन में मिलीं नीता अंबानी से, शेयर की तस्वीर

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X