Friday, April 19, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह ने विराट कोहली के लिए शेयर किया प्यारा सा पोस्ट

रणवीर सिंह इंडिया-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए स्टेडियम गए थे। जहां उन्होंने कई क्रिकेटर्स के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 18, 2019 7:02 IST
Virat Kohli and Ranveer Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Virat Kohli and Ranveer Singh

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 83 की शूटिंग के लिए इंग्लैंड गए हुए हैं। हाल ही में हुए वर्ल्ड कप 2019 के इंडिया-पाकिस्तान का मैच देखने रणवीर सिंह पहुंचे। जहां वह स्टेडियम में मस्ती करते हुए नजर आए। रणवीर ने सभी क्रिकेटर्स के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। साथ ही उन्होंने विराट कोहली(Virat Kohli) के लिए एक प्यारा-सो पोस्ट भी शेयर किया है।

रणवीर सिंह ने विराट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैं बचपन से ही इंडियन क्रिकेट टीम का फैन रहा हूं। हम अपनी प्यारी टीम के लिए बहित इमोशनल होते हैं और चाहते हैं कि हमारी टीम दुनिया में बेस्ट करे। और अब विराट कोहली। यह इंसान क्रिकेट में आया। जिसने इंडियन क्रिकेट को हमेशा के लिए बदल लिया। वह अपना काम बहुत अच्छे तरीके से कर रहे हैं। हमारे देश को एल्फा वॉरियर की तरह लीड कर रहे हैं। ये नया इंडिया है और ये बंदा नए इंडिया का हीरो हौ। हमें तुम पर गर्व है कप्तान।

सिर्फ विराट कोहली ही नहीं रणवीर ने हार्दिक पांडया, के एल राहुल, शिखर धवन, सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली, सहवाग और हरभजन सिंह के साथ भी फोटो शेयर की।

रणवीर सिंह की फिल्म 83 अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में 1983 में हुए वर्ल्ड कप के पलों को दोबारा से दिखाया जाने वाला है। फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आने वाली है।

Also Read:

सलमान खान ने अपने सिक्योरिटी गार्ड्स को लेग प्रेस मशीन में बिठाकर किया वर्कआउट, वीडियो वायरल

'द लायन किंग' के हिंदी वर्जन में मुफासा और उसके बेटे सिंबा को आवाज देंगे शाहरुख खान और बेटे आर्यन खान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement